श्रीदेवी का हुआ पुनर्जन्म वायरल फोटो देखकर आंखें भर आएंगी…..

0
1338

अभी श्रीदेवी “ The legendary lady” को मरे एक हफ्ता भी नहीं हुआ कि उनके पुनर्जन्म की खबरें मीडिया में वायरल हो गई है । जी हां श्रीदेवी के फैंस के लिए आई खुशखबरी जिसे सुनकर उनके दिल में फिर से खुशी की लहर दौड़ जाएगी और श्रीदेवी वापस से दिलों में जिंदा हो जाएंगी । वह अपनी छोटी सी उम्र में ही फिल्मों में अपना बखूबी किरदार निभाकर दुनिया के दिलों पर राज करती आई है। 50 सालों में 300 फिल्मों का यादगार तोहफा अपने फैंस को दिया है, अभी उनके प्रशंसक उनकी यादों में ही खोए हुए हैं .

 Sridevi's reincarnation
Sridevi’s reincarnation

उनके द्वारा सराहनीय किरदारों को दिल में समाए उन्हीं की यादों में डूबे हुए हैं, कई फिल्मों में श्रीदेवी ने बहुत ही दिलचस्प किरदार निभाए हैं । जिन्हें आज भी उनके प्रशंसक याद करते हैं ,वही एक खुशनुमा पल तब था जब श्रीदेवी ने एक फिल्म में पुनर्जन्म का किरदार निभाया था , वह किरदार उनका बहुत ही सराहनीय किरदार था ,उन दिनों वह उस किरदार को छोटी सी उम्र में ही लेकर बहुत चर्चा में रही ।

देखिए कैसे बचपन में श्रीदेवी को मां बनना पड़ा था…

जी हां जहां एक ओर प्रशंसक श्रीदेवी के निधन के सदमे में हैं , वहीं दूसरी ओर उनके प्रशंसक उनकी पुरानी फिल्मों के वीडियो को बहुत ही खुशी से देख कर उनको याद कर रहे हैं । उन्ही में से एक फिल्म का सीन जिसमें श्रीदेवी ने दिग्गज हीरो रजनीकांत की मां का रोल निभाते नजर आई । उस वक्त का खूबसूरत 1 सा लम्हा फोटो के रूप में यादगार बन चर्चा में आ रहा है। बचपन से ही श्रीदेवी को मां के रोल के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी थी श्रीदेवी के लुक को लेकर भी बहुत मेहनत के साथ तराशा हुआ निभाया गया।

 Sridevi's reincarnation

मात्र 13 साल की उम्र में 26 साल की रजनीकांत की मां का रोल श्रीदेवी ने बखूबी निभाया था। सूत्रों के अनुसार श्री देवी जी का निधन 24 फरवरी की रात दुबई के एक आलीशान होटल में हुई थी। निर्धन की वजह हार्ट अटैक बताया गया था। परंतु बाद में पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के अनुसार बाथरूम में बाथटब में डूबने की वजह से हुई थी । इस बात को लेकर अभी भी कुछ तथ्य लोगों के दिलों में है, जो भिन्न प्रकार के सवाल पैदा करते हैं। आज श्रीदेवी हमारे बीच में नहीं रही ,पर जो भी हो ” The legendary lady ” श्रीदेवी हमेशा ही एक खूबसूरत याद बनकर अपने प्रशंसकों के दिलों में सदैव के लिए राज करती रहेंगी ।

Previous articleमुंगावली और कोलारस की सीट हारने से आगामी विधानसभा चुनावों में बड़ी बीजेपी की मुश्किलें
Next articleMP में कांग्रेस की तरफ से ज्योतिरादित्य का सीएम कैंडिडेट बनना लगभग तय, इस नेता ने वापिस खीचे अपने पैर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here