सरनेम हटाने पर ट्रॉल्स के घेरे में आए सुशांत सिंह राजपूत

0
1046
SUshant singh rajput trolled on social media after removing surname

जैसा कि आप जानते हैं कुछ दिन पहले बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली पर कुछ राजपूतों ने पद्मावती के इतिहास से छेड़छाड़ करने के लिए हमला कर दिया था जिस दौरान फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को बहुत ही चोटों का भी सामना करना पड़ा था। इस घटना के बाद फिल्म की शूटिंग बंद कर दी गए और फिल्म का पूरा क्रू वापिस मुम्बई लौट आया है। इस घटना की तक़रीबन हर बॉलीवुड स्टार ने अलग-अलग तरीकों से कड़े शब्दों में निंदा की है। सोशल मीडिया के माध्यम से सबने अपने विचार सामने रखे और मशहूर बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत ने भी कुछ ऐसा ही किया।
SUshant singh rajput trolled on social media after removing surname
अनेक बॉलीवुड स्टार्स की तरह सुशांत सिंह राजपूत ने भी इस घटना की निंदा करते हुए अपने अलग तरीके में इस घटना का विरोध किया। इस घटना की निंदा करते हुए हाल ही में सुशांत सिंह ने अपने नाम से राजपूत हटा दिया जिसकी वजह से उन्हें लोगों की तरफ से खूब खरी-खोटी सुनने को मिली। लोगों ने सुशांत की तुलना कुत्ते तक से कर दी। परंतु अब तीन दिन बाद सुशांत ने फिर से अपने नाम के साथ राजपूत झोड़ लिया।

कुछ लोगों ने ऐसा भी लिखा कि ‘पहले तुमने अपना सरनेम ड्राप किया और उसके बाद फिरसे रख दिया जिससे कि साफ़ पता चलता है कि तू बिल्कुल एक राजपूत नहीं है क्योंकि जो अपनी बात का ही नहीं वह राजपूत हो ही नहीं सकता। एक आदमी ने ट्विटर पर सुशांत सिंह के बारे में लिखा कि यह सब उन्होंने संजय लीला की भंसाली की किसी फिल्म में फीचर होने के लिए किया है और सुशांत ने भी इस आदमी को रिट्वीट करते हुए लिखा ‘बेटा इतनी तुम्हारी उम्र नहीं है जितनी मेरी पास फ़िल्में पड़ी हुई हैं, तो इसकी टेंशन तू मत ले,चल अब जाकर सो जा।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here