44 साल की इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को डेट करना चाहते है टाइगर श्रॉफ, तस्वीरें देख कर उड़ जायेंगे होश…..

0
1435

बॉलीवुड की हसीनाएं इतनी खूबसूरत और ग्लैमरस है कि उनको देखकर कोई भी अपना दिल हार दे । अबे कोई बॉलीवुड स्टार ही क्यों ना हो जब हसीना इतनी खूबसूरत हो तो क्रश बन ही जाती है। ऐसा ही कुछ टाइगर श्रॉफ ने अपने क्रश के बारे में बताया। टाइगर श्रॉफ जैकी श्रॉफ के बेटे हैं। जिन्होंने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में अपनी अच्छी खासी पहचान बना ली है। टाइगर ने अपने करियर की शुरुआत शब्बीर खान निर्देशित फिल्म हीरोपंती से की। उन्हें उनकी पहली डेब्यू फिल्म के लिए अब तक चार अवार्ड से सम्मानित किया जा चूका है। फिल्म हीरोपंती के अलावा टाइगर आतिफ असलम,के एल्बम ज़िंदगी मै आ रहा हूँ और चल वंहा जाते हैं वीडियो एल्बम में नजर आ चुकें हैं।

Image result for tiger with aishwarya

आपको बता दें, फिल्म धूम 3 के दौरान टाइगर ने ही आमिर को उनकी बॉडी बनाने में मदद की थी। इस दौरान टाइगर और आमिर में काफी अच्छी बॉन्डिंग भी हो गयी थीं। आमिर टाइगर की डेब्यू फिल्म को प्रोडूस करना चाहते थे पर ऐसा ना हो सका। लेकिन फिल्म का ट्रेलर आमिर खान के द्वारा ही लांच किया गया था। टाइगर श्रॉफ एक्टिंग में आने से पहले मार्शल आर्ट्स और स्पोर्ट्स में रूचि रखते थे।

Image result for tiger with aishwarya

टाइगर श्रॉफ अपने डांस ओर स्टंट्स के चलते लाखो लड़कियों के दिल चुरा चुके है। आज उनके फैंस की लिस्ट में सबसे अधिक लड़कियों का ही नाम है। लेकिन वो खुद भी किसी के फैन है और उनको डेट करना चाहते है। जी हां आपने बिल्कुल ठीक सुना टाइगर श्रॉफ एक 44 साल की अभिनेत्री के बहुत बड़े फैन ह ओर उनको डेट करना चाहते है।

ऐश्‍वर्या ने अपने अभिनय करियर की शुरूआत 1997 में मणिरत्‍नम की फिल्‍म ‘इरूवर’ से की थी। तमिल में निपुण ना होने की वजह से उनकी आवाज को किसी अन्‍य ने डब किया। फिल्‍म सफल रही। उनकी पहली बॉलीवुड फिल्‍म ‘और प्‍यार हो गया’ थी जिसमें उनके हीरो बॉबी द्योल थे। फिल्‍म खास सफल नहीं हुई। 1999 में रिलीज हुई ‘हम दिल दे चुके सनम’ उनके करियर का टर्निंग प्‍वाइंट रही। यह फिल्‍म काफी सफल रही और ऐश्‍वर्या के काम को भी सराहा गया। इसके लिए उन्‍हें फिल्‍मफेयर का सर्वश्रेष्‍ठ अभिनेत्री का पुरस्‍कार भी दिया गया। इसके बाद आई फिल्‍म ‘ताल’ में भी उनकी परफॉर्मेंस को काफी सराहा गया।

Image result for tiger with aishwarya

हम दिल दे चुके सनम’ के बाद एक बार फिर ऐश्‍वर्या ने संजय लीला भंसाली के साथ ‘देवदास’ में काम किया। फिल्‍म को 2002 के कांस फिल्‍म समारोह में भी दिखाया गया और टाईम मैगजीन ने इसे मिलेनियम की 10 सर्वश्रेष्‍ठ फिल्‍मों में से एक बताया। भारत में इस फिल्‍म को 10 फिल्‍मफेयर पुरस्‍कार मिले जिसमें से ऐश्‍वर्या को दूसरी बार सर्वश्रेष्‍ठ अभिनेत्री का फिल्‍मफेयर पुरस्‍कार भी शामिल है। उनके लाखो फैंस की लिस्ट में टाइगर श्रॉफ के नाम भी आता है।

Image result for tiger with aishwarya

ऐसा टाइगर ने खुद बताया उन्होंने बताया कि वह बॉलीवुड की क्वीन ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ डेट पर जाना चाहते है और मूवी में काम भी। मिस वर्ल्ड रह चुकी ऐश के दीवाने है टाइगर श्रॉफ। ऐश्वर्या से पूछे जाने पर भी उन्होंने कहा था कि टाइगर श्रॉफ अचे अभिनेता है मुझे उनका डांसिंग स्टाइल बेहद पसंद है।

टाइगर ओर ऐश्वर्या के फैंस को इंतज़ार रहेगा कि वे जल्द ही एक साथ किसी मूवी में नज़र आये।

Previous articleमहाराष्ट्र: बीजेपी के मंत्री का 51 करोड़ का कर्ज माफ़, वही किसान एक ओर कर रहे खुदखुशी
Next articleयह है बॉलीवुड की 5 सबसे घमंडी अभिनेत्रियां, नाम जानकर यकीन नहीं कर पाएंगे……

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here