शाहरुख़ खान की फिल्म रईस के दो नए पोस्टर हुए रिलीज़

0
1468

इस समय पूरा देश किंग खान यानि शाहरुख़ खान की आने वाली फिल्म रईस को लेकर पूरा देश उत्साहित है।हर जगह शाहरुख़ खान की आने वाली फिल्म रईस चर्चा का विषय बनी हुई है।इस बीच शाहरुख़ की फिल्म रईस के दो नए पोस्टर रिलीज़ हुए हैं।चलिए दिखाते हैं,आपको वे दो नए पोस्टर।

यह है पहला पोस्टर-

two new posters released of Shahrukh Khan film raees

यह है रईस फिल्म का रिलीज़ हुआ पहला नया पोस्टर।इस पोस्टर को ख़ास शाहरुख़ खान ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर रिलीज़ किया।इस पोस्टर को रिलीज़ करते हुए शाहरुख़ ने लिखा “तू शमा है तो याद रखना,मैं भी हूँ परवाना।”

इस पोस्टर में फिल्म के लीड कलाकारों की तस्वीर है।पोस्टर में लीड एक्टर शाहरुख़ खान और लीड एक्ट्रेस माहिरा खान के दूसरे के काफी करीब नज़र आए।इस पोस्टर को देखकर अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि फिल्म में एक्शन के साथ-साथ शाहरुख़ और माहिरा की एक लव केमिस्ट्री देखने को मिलेगी।

यह है दूसरा नया पोस्टर –

two new posters released of Shahrukh Khan film raees

पहले पोस्टर की तरह दूसरा पोस्टर भी शाहरुख़ खान ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर रिलीज़ किया और इस पोस्टर को रिलीज़ करते हुए शाहरुख़ ने लिखा “ओ ज़ालिमा।”

फिल्म में शाहरुख़ खान एक ऐसा किरदार निभाने वाले हैं जो उन्होंने अपने करियर में पहले कभी नहीं किया है।रईस फिल्म में शाहरुख़ खान के शराब के व्यापारी का किरदार निभाते नज़र आएंगे जिसे देखने के लिए हर कोई उत्साहित है।यह फिल्म 1980 में गुजरात की पृष्टभूमि पर आधारित है।

फिल्म की एक और ख़ास बात यह है कि शाहरुख़ और माहिरा के साथ-साथ,बॉलीवुड के सुपर टैलेंटेड एक्टर नवाजुदीन सिद्दीकी भी नज़र आएंगे जोकि एक पुलिस वाले का किरदार निभाते नज़र आएंगे जिससे फिल्म और भी ज़्यादा मनोरंजक लग सकती है।

फिल्म 25 जनवरी को हिरितिक रोशन की काबिल के साथ रिलीज़ होने वाली है और बॉलीवुड में आने वाली इन दोनों ही फिल्मों में बड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है।

Previous articleसुप्रीम कोर्ट ने अनुराग ठाकुर को बीसीसीआई के अध्यक्ष पद से हटाया.
Next articleजब्त हो सकता हैं सपा का चुनाव चिन्ह साइकिल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here