विवो वी 5 प्लस : सेल्फी लवर्स के लिए बेहतरीन फ़ोन

0
1882

विवो ने अपना नया फ़ोन विवो वी 5 प्लस 23 जनवरी को भाते में लांच कर दिया. विव्वो के वी 5 सीरीज का ही ये एक समारत फ़ोन हैं. वी5 प्लस सेल्फी लवर्स के लिए बेहतरीन फ़ोन हैं. मिड प्राइस सेगमेंट में आने वाला ये फ़ोन Goinee S6s व Oppo F1s को कड़ी टक्कर देगा.

 Vivo V5 Plus: the best phone for selfie lovers

इस फ़ोन की सबसे बड़ी खासियत इसका फ्रंट कैमरा हैं.कंपनी की और से ये दावा किया जा रहा है कि 20 मेगा पिक्स्सल का ये फ्रंट कैमरा कम रोशनी में भी बेहतरीन तस्वीरें ले सकता हैं.  अगर विवो वी 5 प्लस की लुक की बात की जाएँ तो ये बहुत सी बड़ी मोबाइल कंपनियों के फ्लैगशिप डिवाइस से मिलता जुलता हैं लेकिन एप्पल के iphone 7 व विवो वी 5 प्लस के लुक में काफी समानता हैं.

और अब बात करते हैं फ़ोन की स्पेसिफिकेशन की.

स्पेसिफिकेशन

विवो वी 5 प्लस टच स्क्रीन फ़ोन हैं.  फ़ोन का स्क्रीन साइज़ 5.5 इंच का व रिज़ॉल्यूशन 1080×1920 पिक्सल का हैं. Snapdragon 625 के प्रोसेसर मॉडल के साथ ये फ़ोन आता हैं. इसमें 2 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर का प्रोसेसर हैं.  4 GB ram व 64 GB के एक्सटर्नल स्टोरेज के साथ ही आप microSD के जरिये भी स्टोरेज 256 GB तक बढ़ा सकते हैं.  फ़ोन की बैटरी की क्षमता 3160 mAh हैं. अपने प्राइस सेगमेंट में सबसे अधिक क्षमता की बैटरी इसी फ़ोन की हैं.

Vivo V5 Plus: the best phone for selfie lovers

अगर कैमरे की बात करें तो फ़ोन का रियर कैमरा 16 मेगापिक्स्सल हैं. फ्रंट कैमरा इस फ़ोन की खासियत हैं. 20 मेगापिक्स्सल का फ्रंट कैमरा हैं. विवो वी5 प्लस का फ्रंट कैमरा ड्यूल कैमरा हैं जिसकी क्षमता 8 मेगा पिक्स्सल व 20 मेगा पिक्स्सल हैं. फ्रंट कैमरा से लिए गये फोटो बेहतरीन आते हैं.

Funtouch OS 3.0 पर चलने वाला ये फ़ोन एंड्राइड बेस्ड ऑपरेटिंग सिस्टम से ज्यादा बेहतर एक्सपीरियंस देता हैं. अगर funtouch को एप्पल के OS से प्रभावित कहा जाए तो गलत नही होगा.

फ़ोन की 3160 mAh की बैटरी काफी स्ट्रोंग हैं . अच्छे से यूज़ करने के बाद भी फ़ोन की बैटरी पुरे दिन आराम से चल जाती हैं. और केवल 2 घंटे में पूरा चार्ज भी हो जाता हैं.

फ़ोन की कीमत 27,980 रखी गयी हैं. कुल मिलकर सेल्फी लवर्स के लिए विवो वी 5 प्लस एक अच्छा फ़ोन साबित होगा.

Previous articleतलाक़ के बाद कई बार साथ साथ दिखे ऋतिक और सुजैन और अब ऋतिक की पार्टी में भी
Next articleजानिये रईस के पोजिटिव और नेगेटिव पॉइंट्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here