तलाक़ के बाद कई बार साथ साथ दिखे ऋतिक और सुजैन और अब ऋतिक की पार्टी में भी

0
723

फ़िल्मी दुनिया में किसका किस्से कब ब्रेकअप हो जाए और कौन किसके साथ कब रिलेशन में आ जाये ये अंदाजा लगाना बेहद मुश्किल होता हैं | ऋतिक रोशन और उनकी पत्नी सुजैन का तलाक हो चूका हैं लेकिन दोनों कई बार साथ दिखे | ऋतिक रोशन की मोस्ट अवेटेड मूवी ‘काबिल’ की रिलीज से पहले राकेश रोशन के घर प्री-सेलिब्रेशन पार्टी रखी गई। इसमें ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान भी पहुंचीं। इससे पहले हुई फिल्म की स्क्रीनिंग में भी सुजैन पहुंचीं थीं। इस दौरान ऋतिक-सुजैन के दोनों बच्चे ऋहान और ऋदान भी मौजूद थे।

After divorce Hrithik and Suzanne seen together many times,

सुजैन ने कहा दिल छु लेने वाली फिल्म काबिल –

अपने एक्स-हस्बैंड ऋतिक रोशन की तारीफ करते हुए सुजैन खान ने ट्वीट किया था की काबिल में निभाया गया रोल अब तक का सबसे मार्मिक रोल हैं और दर्शको को बेहद पसंद आएगा |  कुछ महीनों पहले ऋतिक और सुजैन को एक साथ मुंबई के बांद्रा स्थित एक होटल के बाहर देखा गया था। इस दौरान उनके साथ दोनों बेटे ऋहान और ऋदान भी मौजूद थे।

2013 में लिया था तलाक –

वैसे, सोशल मीडिया में यह कयास लगते रहे हैं कि यह कपल एक बार फिर से करीब आने वाला है। वैसे, सुजैन ने इस तरह की खबरों को महज अफवाह बताते हुए कहा था- मैं और ऋतिक साथ नहीं आ रहे हैं लेकिन हम फिर भी एक अच्छे पेरेंट्स बने रहेंगे। बता दें कि 13 दिसंबर, 2013 को दोनों ने तलाक लेने का फैसला किया था।

काबिल की पार्टी में ये भी पहुचे –

काबिल की प्री-सेलिब्रेशन पार्टी में सुजैन के अलावा यामी गौतम, सलीम-सुलेमान, शमा सिकंदर और उनके मंगेतर जेम्स मिलिरन, रवि बहल, नावेद जाफरी भी पहुंचे। बता दें कि संजय गुप्ता के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होगी।

Previous articleअखिलेश ने पहले शिवपाल के बेटे और अब उनके करीबी बाहुबलियों के टिकट काटे
Next articleविवो वी 5 प्लस : सेल्फी लवर्स के लिए बेहतरीन फ़ोन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here