गोरखपुर में योगी ने EVM को दिया नया नाम, बताया EVM = एवरी वोट मोदी.

0
642

योगी आदित्यनाथ सीएम बनने के बाद दूसरी बार आज शनिवार के दिन गोरखपुर आए. योगी चुनाव से पहले भी पूर्वांचल को आगे बढ़ने की बात कर चुके हैं. यह दौरा भी इसी संधर्भ में महत्वपूर्ण माना जा रहा हैं. योगी इस बार दो दिन के लिए गोरखपुर दौरे पर हैं. इसके लिए योगी ने बड़ी बात ये कही कि उत्तर प्रदेश सरकार प्रदेश में  युवाओं पलायन रोकने के लिए रोजगार को बढ़ावा देंगी. इसके लिए पूर्वी यूपी में नई चीनी मिलें खोली जाएंगी.  उन्होने बिजली व्यवस्था पर बात करते हुए कहा कि हमारी सरकार का लक्ष्य यूपी में 24 घंटे बिजली पहुंचाने का है.  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोंधित करते हुए कहा कि इस जीत के बाद हमारे पास प्रदेश बड़ी जिम्मेदारी है.

Adityanath said he is fit for CM candidate

किसानो के लिए सीएम योगी ने घोषणा की कि अब तक  गन्ना किसानों को 5500 करोड़ रुपए का भुगतान किया जा चूका  है. साथ ही गेंहू भी सरकार सीधे किसानों से खरीद रही है और एक हफ्ते के अंदर उनका भुगतान भी किया जा रहा है. दिल्ली में हाल ही में हुए एमसीडी चुनावों का जिक्र करते हुए सीएम योदी ने कहा कि यूपी के बाद दिल्ली में सबसे बड़ा चुनाव हुआ है. उसमें भी बीजेपी ने भारी बहुमत से जीत दर्ज की है. योगी ने कहा कि जनता में बीजेपी के प्रति विश्वास और भी ज्यादा मजबूत हुआ है.  योगी आदित्यनाथ ने बिना किसी का नाम ईवीएम पर सवाल उठाने के मामले को लेकर विपक्षी दलों को जमकर सुनाया. उन्होने कहा कि ईवीएम में किसी प्रकार की कोई गड़बड़ी नहीं हो सकती. योगी ने आज यहाँ EVM का नया मतलब बताया, EVM= EVERY VOTE MODI.

उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर बात करते हुए योगे बोले कि एक महीने में कानून व्यवस्था बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे, आदित्यनाथ ने दो टूक कहा है कि जिन्हें कानून व्यवस्था पर भरोसा नहीं है वह उत्तर प्रदेश छोड़ दें. साथ ही महिलाओं की सुरक्षा के लिए ये भरोसा भी दिलाया कि उत्तर प्रदेश में महिलाओं और लड़कियों के सुरक्षा को लेकर कोई समझौता नहीं किया जाएगा.

योगी आदित्यनाथ गोरखपुर को 225 करोड़ रुपए की परियोजनाओं की सौगात देंगे. सीएम अपने इस दौरे पर रेलवे और नौसढ़ बस स्टेशन के विस्तार का शि‍लान्यास करेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here