“तारक मेहता का उल्टा चश्मा” शो के मशहूर किरदारों की सैलरी जानकार आप भी रह जायेंगे हैरान

0
1092
आज के बच्चो और बुजुर्गों के बीच कॉमेडी शो को लेकर प्रचलन बढ़ता जा रहा है। कॉमेडी की बात करे तो आज यह हर किसी की पसंद बनता जा रहा है क्योंकि इसमें उम्र की कोई समय सीमा नही होती। आज इनकी ऑडियंस का दायरा काफी ज्यादा बढ़ चुका है। जहाँ अन्य शो को लोग परिवार वालो के साथ नही देख सकते वही इसे लोग बड़े ही आराम के साथ बच्चे और बड़ो के साथ बैठकर देख सकते है।
ऐसे में अगर प्रसिद्ध कॉमेडी शो की बात आती है तो ” तारक मेहता का उल्टा चश्मा” सबसे ऊपर आता है। इस कॉमेडी में काम करने वाले कलाकार हर किसी को इतना ज्यादा मनोरंजन करवाते है की चाह कर भी कोई खुद को हँसने से रोक नही सकता। आज इसी कॉमेडी शो में काम करने वाले किरदारों के बारे में हम आपको बताने वाले है जिनके लाइफस्टाइल को देखकर आप भी हैरान रह जायेंगे।

जेठालाल दिलीप जोशी

जहाँ इस सीरियल में काम करने वाले दिलीप जोशी (जेठालाल) शो के इस सेट पर जितने हँसमुख और मस्तमौला नजर आते है वहीँ सेट से बाहर वह बड़े ही खडूस नजर आते है। उनके साथ काम करने लोगो के मुताबिक वह सेट के ऊपर अपने काम को लेकर कभी भी किसी के साथ किसी भी तरह के समझौते बिलकुल भी नही किया करते। जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी की पत्नी का नाम जयमाला है। जेठालाल के 2 बच्चे बच्चे भी है। जेठालाल के इन दोनों बच्चो का नाम नियति और ऋतिक है। आपको बता दे की जेठालाल की एक एपिसोड की फीस लगभग 50000 रूपये है।

दया गड्डा- दिशा वकानी

तारक मेहता के इस शो में सबको अपनी एक्टिंग से हँसने पर मजबूर कर देने वाली यह महिला कलाकार दया बेन को आज लोगो के द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। दया बेन के बारे में ऐसी बातें कही जताई है कि उन्हें बचपन से ही टेलीविजिन देखने का बड़ा शौक हुआ करता था। पर आज दया बेन की बात करे तो आज उनकी कमाई प्रतिदिन लगभग 40000 रूपये से ज्यादा है। उन्होंने एक बार इंटरव्यू में इस बात को जनता के सामने बताया था कि उन्हें 7 साल से एक ही शो के सेट पर शूटिंग करते करते काफी ज्यादा लगाव हो चूका है। सेट को ही दूसरा घर मानने वाली दया हर दिन सेट के उपर कुछ न कुछ नया करने की चाह रखती है।

तारक मेहता – शैलेश लोढ़ा

तारक मेहता  के इस कॉमेडी शो में जेठालाल के परम मित्र का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा का जन्म राजस्थान के सिरोही जिले में हुआ था। आपको बता दें कि शैलेश अभिनेता के साथ साथ एक राइटर भी है। अब तक उन्होंने कई सारी किताबो का विमोचन कर चुके है। अब तक कई सारी किताबे लिख चुके शैलेश की एक दिन की कमाई लगभग 32 हजार रूपये है।

टप्पू – भव्या गाँधी

11 साल के इस कलाकार की बात करें तो इनका कोई जवाब नही है। एक दिन के काम के लिए लगभग 10000 रूपये चार्ज किया करते है। आपको बता दे की उन्होंने इस शो के अलावे कई फिल्म में काम कर चुके है।

चंपकलाल- अमित भट्ट

तारक मेहता में बापूजी का रोल अदा करने वाले और सोसाइटी में सब के आदर्श माने जाने वाले चंपक चाचा अर्थात अमित भट्ट ने अपनी अलग ही पहचान बना ली है बता दें कि अमित भट्ट की उम्र तकरीबन 40 साल की है और वह उम्र में जेठालाल से भी छोटे हैं लेकिन अमित 16 साल से थिएटर में काम कर रहे हैं और उन्होंने कई सारी गुजराती और हिंदी सीरियल में भी काम किया है
Previous articleयूपी में बीजेपी शासन के एक साल पूरे होने पर क्या बोली मायावती
Next articleकरिश्मा कपूर की यह सौतन दिखती है इतनी हॉट, तस्वीरे देख आप भी हो जायेंगे उनके दीवाने

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here