Disha Patani ने अपनी हॉट तस्वीर शेयर की

0
2767
Disha Patani hot pic

Disha Patani ने ट्विटर पर अपनी हॉट तस्वीर शेयर की। लॉकडाउन के बीच, हमने कई मशहूर हस्तियों को उनके सोशल मीडिया पर देखा हैं। पिछले कुछ महीनों में, हमने सबसे आश्चर्यजनक सेल्फीज देखीं, और सिर्फ इतना ही नहीं, हमें इस बात की भी झलक मिली कि उनका जीवन कैसा दिख रहा है जबकि वे घर पर ही अटके हुए हैं। Disha Patani हमेशा सोशल मीडिया पर मजबूत रहती हैं और अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने 37.4 मिलियन फॉलोअर्स के साथ खुद की कुछ शानदार तस्वीरों के साथ व्यवहार करती हैं। बस दो दिन पहले, दिशा ने एक सुंदर विपर्ययण सेल्फी साझा की, और अब दिशा एक और धूप में चित्र के साथ वापस आ गया है। धूप में चूमा चित्र ने Netizens को मंत्रमुग्ध कर छोड़ दिया है।

Disha Patani hot pic

दिशा हाल ही में अपनी सोशल मीडिया पर आए और एक सुंदर धूप में चित्र साझा की है। इस चित्र में दीशा अपने घर की बालकनी में दिखाती है, शांति से सूरज को देख रही है जैसे वह कुछ सूरज की रोशनी को सोख रही है। दिशा स्वाभाविक रूप से सुंदर दिखती हैं, अपने लंबे लहराते बालों के साथ, उभरी हुई छाती, और उनके चेहरे पर एक हल्की मुस्कान है। खरा चित्र वास्तव में प्यारा है, और दिशा को एक सफेद और नीले रंग की पुष्प मुद्रित पोशाक पहने देखा जा सकता है। उसके प्रशंसक इस बात से आश्चर्यचकित हैं कि वह कितनी सुंदर है, और टिप्पणियों को त्वरित स्क्रॉल करने से पता चलता है।

यह भी पढ़े: – Sara Ali Khan ने ‘आइसक्रीम’ की तरह वर्ल्ड आइसक्रीम डे मनाया,…

जबकि एक फैन ने लिखा, “SOOOOOOOOOO FANTABULOUS DISHA !!!!!!,” एक अन्य ने लिखा, “इसे ही असली सुंदरता कहते हैं।” जरा देखो तो:

Disha Patani Hot Pic’s

https://twitter.com/DishPatani/status/1285540012235186177/photo/

अभी दो दिन पहले, उसने एक ब्लैक बिकिनी में एक थ्रोबैक सेल्फी शेयर की थी, जिसमें वह बस दीप्तिमान लग रही थी, और इसे कैप्शन दिया था, “टेक मी बैक।” Disha Patani लॉकडाउन के बीच कई प्यारी सेल्फी शेयर करती रही हैं। हर एक बस मनोरम के रूप में।

https://twitter.com/DishPatani/status/1284795190478123009/photo/1

काम के मोर्चे पर, Disha Patani को आखिरी बार फिल्म मलंग में देखा गया, जिसमें अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर और कुणाल केमू भी थे। वह अगली बार सलमान खान के साथ ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ में नजर आएंगी।

https://twitter.com/DishPatani/status/1263750771746668546/photo/1

यह भी पढ़े: – संजय दत्त की फिल्म Torbaz OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here