संजय दत्त की फिल्म Torbaz OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी

0
554

दिन की शुरुआत संजय दत्त के सभी प्रशंसकों के लिए बड़ी खुशखबरी के साथ हुई, जहां उनकी आगामी फिल्म Torbaz ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। इससे पहले, सदाक 2 ’और‘ भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया ’को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की घोषणा की गई थी। अब ‘Torbaz‘ है। बैक टू बैक परियोजनाओं के साथ, संजय दत्त दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए निश्चित हैं। निश्चित रूप से, ऐसा लगता है कि ओटीटी दुनिया ने संजय दत्त को डिजिटल रिलीज के लिए तैयार कई परियोजनाओं के साथ अपनाया है।

संजय दत्त की फिल्म Torbaz OTT प्लेटफॉर्म पर  रिलीज होगी

यह भी पढ़ें:- बॉलीवुड के पाखंड और भाई-भतीजावाद पर ऋचा चड्ढा ने क्या कहा?

Torbaz सम्बंधित हाल ही की घोषणा

अभी हाल ही में यह घोषणा की गई थी कि ‘Torbaz‘ को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ किया जाएगा और अभिनेता का विशाल फेनमैक्स सुनकर बहुत खुशी हुई। ‘तोरबाज़’ में संजय दत्त एक सेना अधिकारी की भूमिका में होंगे। फिल्म एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जो क्रिकेट के खेल के साथ एक शरणार्थी शिविर में कुछ बच्चों के जीवन को बदल देता है।

, भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया ’में, अभिनेता वास्तविक कहानी पर आधारित फिल्म भुज के सितारे अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा की प्रमुख भूमिकाओं में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। सदाक 2 में, संजय दत्त और पूजा भट्ट 27 साल बाद फिर काम करेगे, अपनी हिट सदाक (1991) के लिए, जो महेश भट्ट द्वारा निर्देशित और मुकेश भट्ट द्वारा निर्मित है। मुख्य किरदार निभाने के लिए आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर।

सुपरस्टार निश्चित रूप से अपनी विस्मयकारी प्रदर्शनों के साथ कई ओटीटी प्लेटफार्मों पर अपनी पहचान बनाएगे। संजय दत्त ने हमेशा विभिन्न किरदारों को पर्दे पर निभाया है। फैंस उनकी फिल्मों के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:- रिया चक्रवर्ती को बलात्कार और जान से मारने की धमकी मिलती है।

इन ओटीटी रिलीज के अलावा, संजय दत्त की आगामी परियोजनाओं में ‘केजीएफ अध्याय 2’ और ‘शमशेरा’ भी शामिल हैं।

Previous articleरिया ने अमित शाह से की सुशांत के मौत की सीबीआई जाँच कराने की मांग
Next articleVirgin Bhanupriya मूवी के बारे मे जानकारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here