रिया ने अमित शाह से की सुशांत के मौत की सीबीआई जाँच कराने की मांग

0
119

नई दिल्ली: दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के महीनेभर बाद उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने चुप्पी तोड़ी है. रिया ने देश के गृह मंत्री अमित  शाह से सुशांत सिंह के मौत की सीबीआई जांच  है. आपको बता दें कि रिया अभी तक चुप थीं और उनकी चुप्पी कई सारे सवाल खड़े  आज उन्होंने अपने पहले ही बयां में गृह मंत्री से सीबीआई जांच की मांग है. इस दौरान उन्होंने खुद को सुशांत की गर्लफ्रेंड भी बताया.

Riya asks Amit Shah to conduct a CBI inquiry into Sushant's death

रिया की मांग– अभिनेत्री रिया ने इंस्टाग्राम पर सुशांत की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “अमित शाह सर, मैं सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती हूं. सुशांत के असमय निधन को एक महीना पूरा हो चुका है. मुझे सरकार पर पूरा भरोसा है, हालांकि इंसाफ के लिए मैं आपसे हाथ जोड़कर आग्रह करती हूं इस मामले में जल्द से जल्द सीबीआई जांच कराई जाए. मैं सिर्फ ये जानना चाहती हूं कि आखिर सुशांत ने किस प्रेशर में आकर ये कदम उठाया। रिया चक्रवर्ती… सत्यमेव जयते्।

रिया ने लिखा, बहुत हुआ अब– आपको बता दें की इससे पहले रिया ने एक पोस्ट लिखा था. इसमें उन्होंने अपने ऊपर लगातार हो रहे सोशल अटैक्स के बारे में बात की. रिया ने लिखा कि ” मुझे मर्डरर कहा गया मैं चुप रही। मेरे लिए गलत शब्दों का इस्तेमाल किया गया, मैं तब भी चुप रही। लेकिन मेरा चुप रहना तुम्हें कैसे यह कहने का अधिकार दे देता है कि अगर मैं आत्महत्या नहीं करूंगी तो मेरा रेप और मर्डर कर दिया जाएगा। मैं साइबर क्राइम हेल्पलाइन से रिक्वेस्ट करती हूं कि वह इस पर कड़ा एक्शन लें। बहुत हुआ अब।

कई सेलेब्स निशाने पर– आपको बता दें की सुशांत की मौत के बाद लोगों के अंदर नेपोटिज्म के खिलाफ अच्छा खासा गुस्सा भरा हुआ है. और इस गुस्से का शिकार कई सरे सेलेब्स हो रहे हैं जिनमे सलमान खान का नाम सबसे पहले नंबर पर आता है. लोगों ने सीधे तौर पर सुशांत की मौत के पीछे सलमान का हाँथ होना बताया है. इसके अलावा बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर भी लोगों के निशाने में हैं. लोग लगातार सुशांत की मौत के पीछे करण का हाँथ होना कह रहे हैं. लोगो का कहना है कि अभिनेता सलमान खान और डायरेक्टर करण जौहर ने बॉलीवुड भाई-भतीजवाद की प्रथा को बढ़ावा दे रखा  है जिसके चलते सुशांत जैसे लोग वहां सर्वाइव नहीं कर पाते हैं और उन्हें आत्महत्या करनी पड़ती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here