रिया चक्रवर्ती को बलात्कार और जान से मारने की धमकी मिलती है।

0
565

रिया चक्रवर्ती को बलात्कार और जान से मारने की धमकी मिलती है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने नेटिज़न्स को बुरी तरह नाराज कर दिया है। कम से कम कहने के लिए कुछ हस्तियों के सामाजिक मीडिया खातों को लक्षित करने वाली उनकी विषाक्त और नकारात्मक टिप्पणियां चौंकाने वाली हैं। रिया चक्रवर्ती जो सुशांत सिंह राजपूत के साथ डेटिंग कर रही थीं, ने अभिनेता की मौत के बारे में गैर-पुष्टि सिद्धांतों के साथ नेटिज़न्स द्वारा टिप्पणियां की गई थी।

रिया चक्रवर्ती को बलात्कार और मौत की धमकी मिलती है

हालाँकि आज अभिनेत्री ने अपनी चुप्पी तोड़ी जब उसने अपने इंस्टाग्राम डीएम में प्राप्त संदेश का स्क्रीनशॉट साझा किया। मैसेज में उसे बलात्कार और यहां तक ​​कि जान से मारने की धमकी दी गई है। जालसाज आगे भी उसे आत्महत्या करने के लिए कहता है। जाहिर है ऐसी विषाक्तता ने अभिनेत्री को परेशान किया है।

यह भी पढ़ें:- नेटफ्लिक्स की सुपर हीरो मूवी Project power का फर्स्ट लुक सामने.

रिया चक्रवर्ती ने डीएम का एक स्क्रीनशॉट साझा किया

उसने डीएम का एक स्क्रीनशॉट साझा किया और यह कहते हुए कैप्शन दिया

मुझे गोल्ड डिगर कहा जाता था… मैं चुप रही।
मुझे एक हत्यारा कहा जाता था… मैं चुप रही। मैं फूहड़ कहा जाता था… मैं चुप रही।
लेकिन मेरी चुप्पी आपको यह बताने का अधिकार कैसे देती है कि, अगर मेने आत्महत्या नहीं की तो आप मेरे साथ बलात्कार और मेरी हत्या करोगे? ”

रिया ने अनुयायी को टैग किया और उसे नकारात्मकता को रोकने के लिए मीडिया को कहा

जो यहाँ सोशल पर फैल रहा है? “आपने जो कहा है उसकी गंभीरता का एहसास है? और ये कानून द्वारा अपराध हैं, कोई भी, मैं दोहराती हूं किसी को भी इस तरह के विषाक्तता और उत्पीड़न नहीं किया जाना चाहिए। ‘

https://www.instagram.com/p/CCsVR4vH2TV/?

रिया ने भी पोस्ट में साइबर क्राइम को टैग किया और उन्हें आवश्यक कार्रवाई करने के लिए कहा क्योंकि उन्होंने कहा कि ‘अब बहुत हो गया है।’

यह भी पढ़ें:- बॉलीवुड के पाखंड और भाई-भतीजावाद पर ऋचा चड्ढा ने क्या कहा?

कुछ हफ़्ते पहले भी सोनम कपूर ने अपने डीएम को मिले दर्दनाक संदेशों के स्क्रीनशॉट पोस्ट किए थे। नेटिज़न्स को इस घृणा-विरोध को रोकना चाहिए क्योंकि यह किसी की मदद नहीं करता है।

Previous articleबॉलीवुड के पाखंड और भाई-भतीजावाद पर ऋचा चड्ढा ने क्या कहा?
Next articleरिया ने अमित शाह से की सुशांत के मौत की सीबीआई जाँच कराने की मांग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here