नेटफ्लिक्स की सुपर हीरो मूवी Project power का फर्स्ट लुक सामने आया है

0
780

जेमी फॉक्स और जोसेफ गॉर्डन-लेविट अभिनीत नेटफ्लिक्स की सुपर हीरो मूवी Project power की छवियों का पहला बैच आखिरकार यहां है। फिल्म की शूटिंग एक रहस्यमय दवा के इर्द-गिर्द घूमती है जो न्यू ऑरलियन्स की सड़कों पर दिखाई देती है। दवा लेने पर दवा उपयोगकर्ताओं को पांच मिनट के लिए एक यादृच्छिक महाशक्ति प्रदान करता है। शहर के लिए सभी प्रकार की समस्याओं के लिए अग्रणी। यह फिल्म 14 अगस्त को स्ट्रीमिंग दिग्गज को हिट करती है।

नेटफ्लिक्स की सुपर हीरो मूवी Project power का फर्स्ट लुक सामने आया है

फॉक्सएक्स ने ड्रग के स्रोत को ट्रैक करने की कोशिश कर रहे एक पूर्व सैनिक, आर्ट की भूमिका निभाते हुए Project power में बढ़त ले ली है। यह संकेत दिया गया है कि दवा के निर्माता कला से परिवार के किसी सदस्य या मूल्यवान वस्तु को ले गए हैं। गॉर्डन-लेविट एक न्यू ऑरलियन्स पुलिस जासूस की भूमिका निभाता है, जो इस मामले में शामिल हो जाता है, यहां तक कि एक बिंदु पर दवा भी लेता है। ड्यूस की डोमिनिक फिशबैक रॉबिन की भूमिका निभाती है, जो उसके सिर पर एक युवा डीलर है। अन्य कलाकारों के सदस्यों में रैपर मशीन गन केली, रोड्रिगो सेंटोरो, और कोर्टनी बी वांस, हेनरी जोस्ट और एरियल शुलमैन एक स्क्रिप्ट से निर्देशन कर रहे हैं, जो बैटमैन मुंशी मैट्सन टॉमलिन द्वारा लिखी गई हैं।

यह भी पढ़ें:- Family Man Season 2: रिलीज़, कास्ट, प्लॉट और भी बहुत कुछ

ईडब्ल्यू ने आगामी फिल्म से छवियों का पहला बैच जारी किया

ईडब्ल्यू ने आगामी फिल्म से छवियों का पहला बैच जारी किया। वे पूरे प्रिंसिपल कलाकारों, साथ ही निर्देशकों को दिखाते हैं। फ़ॉक्सक्स को कुछ ऐसी चीज़ पकड़ती हुई दिखाई देती है, संभवतः रहस्यमयी दवा जो प्लॉट को चलाती है, अपने दांतों के बीच, गॉर्डन-लेविट एक और शॉट में सबूत के एक टुकड़े की जांच करता है, और मशीन गन केली दूसरे में आग की लपटों में घिरी हुई है। एक मित्र के बगल में कक्षा में बैठे हुए फिशबैक की एक छवि भी है। आप नीचे दिए गए चित्र देख सकते हैं।

नेटफ्लिक्स की सुपर हीरो मूवी Project power का फर्स्ट लुक सामने आया है
प्रोजेक्ट पावर

जोस्ट और शुलमैन द्वारा Project power

Project power जोस्ट और शुलमैन द्वारा सबसे बड़ी परियोजना होगी, जिसे वृत्तचित्र कैटफ़िश के निर्देशन के लिए सबसे अच्छी तरह से जाना जाता है, साथ ही हॉरर सीक्वेल पैरानॉर्मल एक्टिविटी 3 और अपसामान्य गतिविधि 4, ने अपने करियर में लिया है और जोड़ी के लिए बड़ा कदम है। हालाँकि, उनकी प्लेटों पर एक मेगा मैन अनुकूलन के साथ, वे स्पष्ट रूप से विशाल घरेलू नाम बनने के अपने रास्ते पर हैं।

जबकि Project power को एक सुपर हीरो फिल्म के रूप में बिल किया गया है, दवा का केंद्रीय प्लॉट उपकरण जो अपने उपयोगकर्ताओं को सुपरपॉवर देता है, सामान्य सूत्र पर एक रोमांचक मोड़ प्रस्तुत करता है।

यह भी पढ़ें:- Indian Idol 12 के प्रतिभागियों का COVID-19 संकट के कारण 25…

कुछ दिलचस्प दृश्यों की संभावना होती है जहां चरित्र एक दूसरे के साथ या शक्तियों के बिना मुठभेड़ करते हैं। अगले महीने रिलीज होने वाली फिल्म के साथ, Project power रैंप के लिए मार्केटिंग के रूप में और अधिक छवियों और शायद जल्द ही एक ट्रेलर भी जारी होने की उम्मीद है।

Previous articleIndian Idol 12 के प्रतिभागियों का COVID-19 संकट के कारण 25 जुलाई से घर से ऑडिशन होगा
Next articleचुशूल में भारतीय और चीनी सेनाओं के कोर कमांडरों की मैराथन बैठक हुई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here