Indian Idol 12 के प्रतिभागियों का COVID-19 संकट के कारण 25 जुलाई से घर से ऑडिशन होगा

0
651

Indian Idol 12, भारत के सबसे प्रसिद्ध गायन टीवी कार्यक्रमों में से एक है जो लोगों को भाग लेने और प्रतिभा दिखाने का मौका देता है। सीज़न 2 शुरू होने के लिए पूरी तरह तैयार था, लेकिन COVID-19 संकट के कारण, चीजों में देरी हुई। महामारी ने दुनिया भर में गतिविधियों पर रोक लगा दी हो सकती है, लेकिन सपनों पर नहीं। कम से कम उस लोकप्रिय गेम की थीम इस सीज़न को दर्शाती है – Indian Idol 12 एस्पिरेंट्स इस सीज़न में अपने घरों से शो के लिए ऑडिशन देंगे। म्यूजिक रियलिटी शो सीजन Indian Idol 12 के साथ वापस आ रहा है, और डिजिटल ऑडिशन COVID प्रतिबंधों के कारण आवश्यक हो गए हैं।

Indian Idol 12

आदित्य नारायण ने Indian Idol 12 के लिए कहा

Indian Idol 12 में मेजबान के रूप में वापसी करने वाले आदित्य नारायण ने कहा, ” इंडियन आइडल ‘से जुड़े रहना हमेशा बहुत रोमांचक होता है। लेकिन इस बार मेरी उत्तेजना दूसरे स्तर पर थी जब टीम ने मुझसे संपर्क किया और मुझे प्रोमो के लिए गाने का प्रस्ताव दिया। प्रोमो की रिकॉर्डिंग वाकई शानदार थी। मुझे बहुत अच्छा लगा कि मैं भारत के सबसे प्रतिष्ठित सिंगिंग रियलिटी शो के लिए गाऊंगा। ”

यह भी पढ़ें;- प्रभास और पूजा हेगड़े की फिल्म राधे श्याम का शीर्षक और…

https://www.instagram.com/p/CCiBhPEH_pi/

“मैं प्रोमो के लिए दर्शकों की प्रतिक्रिया से प्यार कर रहा हूं। मैं अपने वीडियो रिकॉर्ड करके और 25 जुलाई को SonyLIV पर समान अपलोड करके सभी इच्छुक गायन प्रतिभाओं को Indian Idol 12 में भाग लेने के लिए आमंत्रित करना चाहूंगा। इस बार, आप घर बैठे इंडियन आइडल ’ऑडिशन दे सकते हैं, बस एक क्लिक के साथ,” उन्होंने कहा।

प्रोमो में आदित्य नारायण का उल्लेख है कि क्यों “इंडियन आइडल” में भाग लेना सभी अधिक रोमांचक हो गया है: “क्यूकी सपनो का पेहला कदम हो गया आसान, यार”।

नेहा कक्कड़ ने इंडियन आइडल 11 के लिए कहा

पिछले सीजन ने आदित्य और जज नेहा कक्कड़ के शो पर अपनी ’शादी’ के मंचन के बाद सुर्खियां बटोरी थीं। यह बाद में एक प्रचार नौटंकी निकला। हवा को साफ करते हुए, नेहा ने इस साल फरवरी में एक साक्षात्कार में टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया था, “आदित्य बहुत सुंदर व्यक्ति है। उसके पास सोने का दिल है और मुझे यह साझा करने में बहुत खुशी हो रही है कि मेरे प्यारे दोस्त की शादी इस साल उसकी प्रेमिका के साथ हो रही है। मैं उन्हें सभी खुशियों और कई वर्षों की शुभकामनाएं देता हूं। ”

आदित्य के गायक पिता उदित नारायण ने एक इंटरव्यू में बॉलीवुड हंगामा को बताया था, “मुझे संदेह है कि नेहा के साथ इस लिंकअप और शादी की अफवाहें सिर्फ Indian Idol इंडियन आइडल की टीआरपी को बढ़ावा देने के लिए हैं जहां वह एक जज है और मेरा बेटा एंकर है। काश शादी की अफवाह सच होती। नेहा एक अद्भुत लड़की है। हम उसे अपनी बहू (बहू) के रूप में पसंद करते हैं।

यह भी पढ़ें:- Family Man Season 2: रिलीज़, कास्ट, प्लॉट और भी बहुत कुछ

Previous articleFamily Man Season 2: रिलीज़, कास्ट, प्लॉट और भी बहुत कुछ
Next articleनेटफ्लिक्स की सुपर हीरो मूवी Project power का फर्स्ट लुक सामने आया है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here