Virgin Bhanupriya मूवी के बारे मे जानकारी

0
2721

Virgin Bhanupriya (उर्वशी रौतेला) एक स्मार्ट, उच्च योग्यता प्राप्त कॉलेज की लड़की है जिसका सबसे बड़ा अफसोस है कि वह अभी तक कुंवारी है। अपनी आगे की सोच रखने वाली दोस्त रूकुल (रूमाना मोल्ला), भानु से थोड़ा धक्का देने के साथ – जैसा कि उसे प्यार से बुलाया जाता है – एक अंतरंग मुठभेड़ शुरू करने की हिम्मत जुटाता है, और वह स्नोबॉल त्रुटियों की एक कॉमेडी में बदल जाता है।

Virgin Bhanupriya मूवी की समीक्षा करें

Virgin Bhanupriya Review

(उर्वशी रौतेला) Virgin Bhanupriya के पास अपने श्रेय के लिए कई प्रशंसाएं हैं और हमेशा एक स्टार छात्र रही हैं। भले ही उसके माता-पिता अलग हो चुके हैं और लकड़हारे हैं, फिर भी भानू का पारिवारिक जीवन प्यार से भरा है। लेकिन वह इस तथ्य का विरोध करती है कि उसके सभी साथियों ने उसे छोड़कर अपनी यौन कल्पनाओं को पूरा करना शुरू कर दिया है। वह कॉलेज में है

अपने दोस्त के साथ रुकुल एक खतरनाक उच्च दर पर पुरुषों को स्कोरिंग करती है। भानु पर अपने फूल को उतारने के लिए आत्म-लगाया गया दबाव बढ़ रहा है।अपने कौमार्य को खोने के कई असफल प्रयासों और टैरो कार्ड रीडर की भविष्यवाणी के बाद कि वह हमेशा कुंवारी ही रहेगी, भानु आखिरकार एक भारती उर्फ़ अभिमन्यु (गौतम गुलाटी) को ढूंढती है। क्या शरतिया उसके ऊपर जीत हासिल करने और जिन्न को तोड़ने जा रही है? केवल समय ही बताएगा!

यह भी पढ़े: – संजय दत्त की फिल्म Torbaz OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी

अजय लोहान द्वारा लिखित और निर्देशित इस ड्रामे की ट्रॉफी से सभी परिचित हैं – एक कामुक लड़की अपनी कामुकता का पता लगाने के तरीके की तलाश में है। एक बुरा, रास्ता-आउट-ऑफ-लीग लड़का और बाम आता है! वह उसके साथ प्यार में गिर जाती है। यह कहने के बाद कि, Virgin Bhanupriya हमारे समाज में एक की यौन इच्छाओं के बारे में टैबू को प्रकाश में लाती है और माता-पिता अन्य बातों के अलावा अपने बच्चों के साथ बात करने से कैसे बचते हैं। लेकिन डेगेजिस केवल उन सबटैट्स पर स्पर्श करने का प्रबंधन करता है जो कि गहराई से निपटने के योग्य हैं – एक प्रेम बच्चे की अवधारणा, किशोर गर्भावस्था और एकल मातृत्व। इसके अलावा, कुछ समानांतर वर्ण पहले से ही अभावग्रस्त स्क्रिप्ट में थोड़ा जोड़ देते हैं। बिंदु में मामला: शोनाली के रूप में नताशा सूरी।

Movie Story

उर्वशी रौतेला ने अगले दरवाजे अवतार में लड़की को देखा। अर्चना पूरन सिंह अपनी मुंहबोली मां के रूप में, खुले विचारों वाली मां हैं। कुछ अन्य पात्र जो छाप छोड़ते हैं, वे हैं सुमित गुलाटी, हकलाने (प्रेम पुजारी) राजीव और भानु के सबसे अच्छे दोस्त सह साइडिक रकुल। जहां सुमित गुलाटी आवधिक अंतराल पर बहुत ही आवश्यक कॉमिक राहत प्रदान करते हैं, वहीं रुमाना मोल्ला की रूक ब्रॉली है और कुछ सर्वश्रेष्ठ मोनोलॉग और एक लाइनर हैं।

यह भी पढ़े: – रिया ने अमित शाह से की सुशांत के मौत की सीबीआई…

पसंदीदा line: पुरुष sh * t और sh * t पुरुष हैं। उपद्रवी कॉलेज हार्टथ्रोब के रूप में गौतम गुलाटी एक मिसफिट हैं। अगर कुछ भी हो, तो वह आमिर खान की मशीनम को ‘गुलाम’ से हटाने के लिए एक हताश प्रयास की तरह दिखता है। इसके अलावा, कॉमेडी मानकों द्वारा भी मुख्य जोड़ी के बीच की केमिस्ट्री अपील नहीं की जाती है – स्क्रीन पर प्यार नहीं खिलता है और यौन आकर्षण इसके प्रवर्तकों पर मजबूर करता है।

Virgin Bhanupriya ‘का एक नेक इरादा है और इसका दिल सही जगह पर है। लेकिन एक असंगत कहानी, आम ट्रॉप्स के साथ मिलकर, इस कौमार्य को कुछ बयां करती है।

Previous articleसंजय दत्त की फिल्म Torbaz OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी
Next articleSara Ali Khan ने ‘आइसक्रीम’ की तरह वर्ल्ड आइसक्रीम डे मनाया, फोटो देखें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here