प्रियंका की ख़ूबसूरती को लेकर चल रहे विवाद में कूदे आजम खान , साधा बीजेपी पर निशाना

0
271

कोई भी सियासी दल खुद को सही बताने के लिए किसी भी हद तक जा सकता हैं और कुछ भी बयान दे सकता हैं | भाजपा सांसद विनय कटियार द्वारा दिया गया प्रियंका की खूबसूरती पे बयां अब टूल पकड़ता जा रहा हैं और अब विनय कटियार को ज़वाब देते हुआ आजम खान सामने आये हैं | आजम खान ने कहा कि ‘अरे तो दिखाइए न…दिखाइए भी और हो सके ते सेवा भी कराइए। समाज की सेवा करें…कौन मना करता है?’ मुझे पता नहीं कि प्रियंका गांधी कितनी खूबसूरत है, ये राजनीति का मंच है, जहां आदमी-औरत और खूबसूरत  जैसा कुछ नहीं होता है। विनय कटियार की आलोचना करते हुए आजम खान ने कहा कि उन्हें इस तरह की बकवास नहीं करनी चाहिए, उनको शोभा नहीं देता है।

aajam khan took a dig at BJP on priyanka controversy

क्या कहा था विनय कटियार ने –

आपको बता दें कि कटियार ने कहा था कि उनकी पार्टी में प्रियंका से ज्यादा खूबसूरत महिलाएं स्टार प्रचारक हैं, बीजेपी में खूबसूरत महिलाओं की कमी नहीं है। जहां खड़ा कर देंगे, उनसे ज्यादा वोट ला सकती हैं। जिसके बाद यह विवाद हुआ। प्रियंका उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की स्टार प्रचारकों में शामिल हैं।

यह शर्मनाक मानसिकता हैं –

कटियार के इस बयान पर प्रियंका ने कहा था कि इससे महिलाओं को लेकर बीजेपी की सोच बेनकाब हो गई है जबकि उनके पति रॉबर्ट वाड्रा ने भी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद विनय कटियार के ‘महिलाओं के प्रति विद्वेषपूर्ण और भद्दे’ बयान की निंदा करते हुए कहा कि यह उनकी ‘शर्मनाक मानसिकता’ को उजागर करता है।

जाहिर हैं की सपा और कांग्रेस के गठबंधन के बाद आजम खान ने प्रियंका के पक्ष में बयान दिया हैं | अब यह मामला टूल पकड़ता जा रहा हैं और एक एक दोनों पक्षों में कद्दावर नेता इस बयानवाजी के खेल में अपने विवादित बयान लेकर सामने आ रहे हैं और अपना पक्ष रख रहे हैं | अब देखना ये होगा की आखिर बयानों का ये सिलसिला कहा जाकर थमता हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here