योगी आदित्यनाथ के विवादित बोल , आजम खान को बताया बदतमीज मंत्री

0
1011

यूपी चुनावों में प्रचार के दौरान एक दूसरे पे कीचड उछालना और अभ्रद टिपण्णी करना आम सी बात हो गई हैं और कुछ नेता ऐसे हैं जिन्हें कुछ भी बोलना पर कोई फर्क नहीं पड़ता | ताजा मामला हैं जहाँ चुनाव प्रचार के दौरान एक सभा में योगी आदित्यनाथ ने सपा मंत्री आजम खान पर अभद्र टिपण्णी की |

Adityanath says minister Azam Khan arrogant minister

ये जनसभा ददरौल विधानसभा सीट से प्रत्याशी मानवेंद्र सिंह के समर्थन में की गई जहां योगी आदित्यनाथ ने उनके समर्थन में जनता से वोट मांगे। मंच से योगी आदित्यनाथ ने बसपा सपा पर जमकर हमला बोला। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि काशीराम ने गरीबों और दलितों की आवाज बुलंद की अब ये सबको पता है कि आवाज कौन दबा रहा है। वहीं, सपा पर बोलते हुए कहा कि अखिलेश कहते है कि उन्होंने चुनाव मे 78 मुसलमानों को टिकट दिया जबकि 300 पर तो वह खुद लड़ रहे हैं। वहीं, आजम खान का नाम लिए बगैर कहा कि रामपुर का एक बदतमीज मंत्री पूरे प्रदेश में सफाई का ठेका लेता है फिर भी हर तरफ गंदगी है।
मिली जानकारी के मुताबिक, योगी आदित्यनाथ ने बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन मे जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि 28-29 जनवरी से चुनाव प्रचार मे लगा हूं जहां भी जाता हूं एक उत्साह दिखता है। जो परिवर्तन की ओर इशारा कर रहा है। चुनाव प्रचार से ये पता चल रहा है कि सपा, बसपा के मंसूबों पर पानी फेर दिया है। इसके साथ ही योगी आदित्यनाथ के निशाने पर मायावती ज्यादा दिखी। उन्होंने कहा कि काशीराम ने अपनी पूरी जिंदगी गरीबों और दलितों की आवाज बुलंद करने मे लगा दी और अब उनकी आवाज कौन दबा रहा है ये किसी से छुपा नहीं है। मायावती ने लूट हत्या करनेवालों को टिकट देकर बता दिया कि कौन कितना साफ छवी का है। दोनो ही पार्टियों ने अपने घोषणा पत्र में विकास नाम नहीं है।

सोमवार को योगी आदित्यनाथ की जनसभा में मंच पर केंद्रीय मंत्री कृष्णा राज, पूर्व केंद्रीय ग्रह राज्यमंत्री स्वामी चिनमयांननद, मौजूद रहे। खास बात ये है कि इस जनसभा मे साधू संत भी भारी संख्या मे मौजूद रहे। बता दें  कि इससे पहले शाहजहांपुर मे योगी आदित्यनाथ की हुई जनसभाओं मे साधू संत नहीं पहुचे थे।

Previous articleयूपी चुनाव : भाजपा ने जारी की उम्मीदवारों की पांचवी लिस्ट
Next articleयूपी चुनाव: दुसरे चरण में हैं करोडपति प्रत्याशी मैदान में

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here