इस अभिनेत्री का नाम सुनते ही गोलीबारी तक बंद कर देते थे अफगानी आतंकी, वजह जानकार आप भी रह जायेंगे हैरान

0
737

बॉलीवुड की मशहूर और खूबसूरत अदाकारा आज भले ही हमारे बीच न रही हो पर उनकी यादें आज भी लोगों के जहन में जिन्दा है। उनकी मौत के बाद उनसे जुड़ी यादों से पीछा छुड़ा पाना हर किसी के लिए असंभव सा है। उनकी मौत की खबर को सुनने के बाद हर कोई हैरान रह गया था। किसी को भी उनकी मौत के ऊपर विश्वास ही नही हो पा रहा था। जब लोगो के सामने उनकी डेड बॉडी आयी तो हर कोई शोक में डूब गया। आज उनकी मौत के कुछ ही दिन गुजरे है ऐसे में उनसे जुड़ी एक ऐसी जानकारी लोगो के सामने आ रही है जिसके बारे में जानकार आप भी हैरान रह जायेंगे। तो चलिये बताते है आपको इस जानकारी के बारे में विस्तार से

अगर श्री देवी की मौत की बात करे तो अक्सर मीडिया में यह बातें बताये गयी की उनकी मौत दुबई में एक शादी समारोह के दौरान हो गया। ऐसी जानकारी सामने आयी की वह अपने भांजे मोहित मारवाह किस हादी के फंक्शन में शरीक होने के मकसद से दुबई गयी थी परंतु वह वहां से जिन्दा वापस अपने वतन नही लौट पायी। उनकी आकस्मिक मौत बाथटब में डूबने की वजह से हो गयी। उनके साथ उस शादी समारोह में उनका सारा परिवार साथ गया था। ऐसा कहा जा रहा है की उनकी माँ ने उन्हें भी साथ चलने को बोला था पर वह अपनी फिल्मो की शूटिंग में व्यस्त होने की वजह से नही जा पायी। जाह्नवी को उस शादी में न जाने का मलाल जिंदगी भर रहेगा।

जब बात श्री देवी के फैंस की आती है तो ऐसी बातें अक्सर लोगो के द्वारा कहीं जाती है कि उनके फैंस सिर्फ भारत ही नही बल्कि विदेशों में फैले हुए थे। ऐसे में अगर बात आतंकी इलाके अफ़ग़ानिस्तान की की जाए तो वहाँ पर उनकी एक फिल्म “खुदा गवाह” की शूटिंग की गयी थी। आपको यह बात जानकार बेहद ही आश्चर्य होगा कि अफगानिस्तान में भी उनके फैंस काफी ज्यादा संख्या में मौजूद थे। ऐसा बताया जाता है कि जब उस वक़्त शूटिंग चल रही थी तब वह वहां के लोगों के लिए शान्ति का एक प्रतीक बन गयी थी। ऐसा कहा जाता है कि उनके बारे में सुनकर आतंकवादी भी गोलियाँ चलाना बन्द कर देते थे।

मिल रही जानकारी के मुताबिक एक फेसबुक पेज के एडमिन ने अपने पोस्ट में लिखते हुए कहा कि कुछ वक़्त पहले ही उन्होंने अपनई फिल्म खुदा गवाह का पोस्टर लोगो के साथ साझा किए था। वह ऐसा चाहते थे की श्री देवी के साथ वह एक शार्ट वीडियो भी बना ले परन्तु अफ़सोस की बात यह है कि उनका यह सपना अधूरा ही रहा गया क्योंकि श्री देवी बहुत जल्द ही इस दुनिया को अलविदा कह गयी। वहीँ उनकी मौत के उनपर अफ़ग़ानिस्तान की ही रहने वाली उनकी प्रशंसक खातोल अबाकी का कहना था कि जब अफ़ग़ानिस्तान में उनकी फिल्म की शूटिंग हुई थी उसी वक़्त से वह उनकी फैन बन गयी थी। जानकारी के मुताबिक ऐसा बताया जाता है कि खुदा गवाह फिल्म की शूटिंग काबुल के अर्टल ब्रिज के ऊपर हुई थी।

Previous articleआरएसएस और बीजेपी के डीएनए में है दलितों को हमेशा दबाये रखना: राहुल गाँधी
Next articleसोशल मीडिया में अब वायरल हो रहा 12वीं सीबीएसई हिंदी का पेपर, छात्रो का अनशन लगातार जारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here