मशहूर अदाकारा श्री देवी की निधन के बाद टीना अंबानी ने किया यह काम, जिसे देख भावुक हुए बोनी कपूर

0
1174

हाल के ही दिनों में हुई श्री देवी की मौत के बाद जहाँ एक ओर उनके परिवार के सदस्य इन दिनों खुद को इस गहरे सदमे से बाहर निकलने की कोशिशें कर रहे है। वहीँ दूसरी ओर उनके पति बोनी कपूर ने हाल के ही दिनों में उनकी अस्थियो को हरिद्वार स्थित गंगा के पवित्र माने जाने वाले जल में प्रवाहित कर दिया। उनके श्राद्ध कर्म की सारी प्रक्रिया के खत्म हो जाने के बाद श्री देवी की मौत के 13वे दिन उनकी ख़ास और नजदीकी दोस्त टीना अंबानी ने बोनी कपूर को एक बेहद ही ख़ास गिफ्ट भेंट किया। जिसे देखने के बाद उसी वक़्त बोनी कपूर की आँखों में आँसू भर आये। अब यहाँ आपके मन में यह सवाल उठ रहा होगा की आखिर ऐसा क्या था उस गिफ्ट में की बोनी उसे देखते ही रो पड़े तो चलिये बताते है आपको इसके बारे मे

sridevi-SRk-Tina-Munim

आपको बता दे कि बोनी कपूर की ख़ास दोस्त टीना अंबानी ने हाल के ही दिनों में श्री देवी की याद में उनकी कुछ चुनिंदा फोटोज को सिल्वर फ्रेम में पैक करवा कर बोनी कपूर को भेंट किया। ऐसा बताया जा रहा है कि श्री देवी की यह तस्वीर टीना अंबानी के 61वें बर्थडे के दिन क्लिक की गयी थी। इस तस्वीर को देखने के बाद बोनी कपूर की यादें ताजा हो गयी और वह सबके सामने काफी ज्यादा भावुक हो गए। उनके दुःखी चेहरे को देखने के बाद इस बात का अंदाजा लगा पाना बिल्कुल भी मुश्किल नही था कि वह उनके जाने के बाद कितने उदास है। हालाँकि इस फोटो फ्रेम लेने के दौरान उन्होंने अपनी दोस्त टीना को इस गिफ्ट के लिए तहे दिल से धन्यवाद भी कहा। आपको यह जानकार बेहद दुःख होगा की श्री देवी की यह तस्वीर उनकी मौत से मात्र 13 दिन पहले की थी।

sridevi-tina

यह बात तो आपको पहले से ही अच्छी तरह मालूम होगी कि श्री देवी अपने भांजे मोहित मारवाह की शादी समारोह में सपरिवार शामिल होने दुबई गयी हुई थी। 24 फरवरी को शादी होने के बाद ही श्री देवी की निधन की खबरें भारत पहुँच गयी। ऐसा कहा जा रहा है कि मोहित मारवाह की शादी अंतरा मोतीवाला से हुई है जो की रिश्ते में टीना अंबानी की भतीजी लगती है। वही मोहित मारवाह बोनी कपूर के रिश्ते में भतीजे। श्री देवी की निधन के बाद मुकेश अंबानी ने अपना प्राइवेट प्लेन श्री देवी के शव को भारत लाने के लिए दुबई भेजा था।

Anil-AmbaniTina

श्री देवी की मौत के 13 दिन बीत जाने के बाद हिन्दू रीतिरिवाज के मुताबिक उनके अस्थियों को गंगा नदी में वित्सर्जित कर दिया गया था। अस्थि विसर्जन के दिन बोनी कपूर के साथ उनके भाई अनिल कपूर और मनीष मल्होत्रा और अमर सिंह जैसे लोग हरिद्वार पहुँचे थे। जहाँ विधि विधान के मुताबिक उनकी इन अस्थियो को गंगा नदी में प्रवाहित कर दिया गया। हालाँकि अस्थि वित्सर्जन के दौरान श्री देवी के सौतेले बेटे अर्जुन कपूर कहीं भी दिखाई नही दे रहे थे। अस्थि विसर्जन के दौरान बोनी कपूर की आँखे आंसुओ से डबाडब भरा हुआ था।

Karan

अब ऐसी खबरें भी सोशल मीडिया पर आ रही है कि माँ की मौत के मात्र 13 दिन बाद ही श्री देवी की लाडली जाह्नवी अब फिल्मो के सेट पर वापस लौट आयी है। ऐसा बताया जा रहा है कि अपनी डेब्यू फिल्म “धड़क” की शूटिंग के बचे हुए पार्ट को जल्द से जल्द ख़त्म करना चाहती है। शूटिंग के दौरान भी उनके चेहरे के ऊपर अपनी माँ को खोने का गम साफ़ दिखाई दे रहा था। इस फिल्म के डायरेक्टर करण जौहर ने कहा कि जाह्नवी को फिल्म की शूटिंग सेट पर जितना हो सके उतना अच्छा माहौल देने की कोशिशें की जा रही है। आपको बता दे की जाह्नवी की माँ श्री देवी और करण जौहर एक दूसरे के काफी करीबी दोस्त है।

Shahrukh

Previous articleआईपीएल 2018 में इन भारतीय युवा क्रिकेटरो पर रहेगी सबकी नजर
Next articleईराक में मरे भारतीयों का शव आया, पंजाब सरकार देगी 5 लाख, बीके सिंह ने नौकरी दिलवाने का भरोसा दिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here