अजय देवगन की बहन दिखती है इतनी खूबसूरत, आप भी हो जायेंगे उनके मुरीद

0
2171
Ajay Devgan's sister looks so beautiful,

आज की बात करे तो फिल्मे जीवन का एक हिसा बन चुकी है इसके साथ ही साथ मनोरंजन करने की एक साधन भी। बिना मनोरंजन किये हमारी जिंदगी लगभग अधूरी सी ही लगती है। इस भाग दौड़ भरी जिंदगी में बस दिन भर काम करने के बाद अगर मनोरंजन न हो तो ऐसा ही लगता है मानो यह जिंदगी नीरस है और इसे जीने में अब कोई आनंद नही। मनोरंजन करवाने के सिलसिले में अभिनेताओं का एक बहुत ही बड़ा हाथ होता है जो की हमें पर्दे पर अपने कला के माध्यम से कभी हँसाने तो कभी रुलाने का काम किया करते है। पर्दे पर यूँ तो हमे सितारों के कई सारे रिश्ते देखने को मिलते है पर आज हम असल जिंदगी में भाई बहन के एक ऐसे रिश्ते के बारे में बताने वाले है जिनके बारे में आपने आज से पहले शायद ही सुना होगा। तो चलिये जानते है असल जिंदगी में एक अभिनेताओं के भाई बहन के इस रिश्ते के बारे में

रश्मि देसाई और अजय देवगन

अजय देवगन की बात करें तो आज वह किसी भी परिचय के मोहताज नही है। वही रश्मि की बात करे तो वह भी आजकल लोगो के बीच काफी प्रसिद्ध अभिनेत्री के रूप में अपनी जगह कायम कर चुकी है। आपकी जानकारी के लिए आपको बता दे कि कई सारी धारावाहिक में काम करने वाली रश्मि को लोग उनके धारावाहिक शो में तपस्या ठाकुर का किरदार निभाने के लिए जाना करते है। हर एक शो में जाने के बाद लोगो के बीच छा जाने और एक अच्छी पहचान बना लेने वाली रश्मि की बात करे तो उन्होंने भोजपुरी फिल्मों की दुनिया में भी काम कर चुकी है।

उनके बारे में ऐसी बाते बतायी जा रही है कि काफी लंबे वक़्त से पर्दे से गायब रहने वाली रश्मि एक बार फिर से टेलीविज़न की इस दुनिया में अपने कदम रखने वाली है। बताया जा रहा है कि इस बार वह “दिल से दिल तक” नामक एक शो से वापसी करने की तैयारी में लगी हुई है। उनके इस शो में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ साथ जास्मिन भसीन भी नजर आने वाली है। इसके अलावे वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दर्शको के बीच अपनी बेहद ही सुन्दर तस्वीरे भी साझा कर रही है। आपको बता दे कि रश्मि अजय देवगन को अपना भाई मानती है और उन्हें हर एक रक्षा बंधन के मौके पर राखी भी बांधती है।

श्वेता मुंशी और सलमान खान

बॉलीवुड की दुनिया में दबंग के नाम से मशहूर हो चुके अभिनेता सलमान को बात करे तो उनकी असल जिंदगी में वैसे तो एक बहन मौजूद है जिनका नाम अर्पिता बताया जाता है। पर श्वेता भी सलमान को अपना भाई मानती है। बेजड़ ही खूबसूरत दिखने वाली श्वेता अपने भाई की काफी ज्यादा इज्जत भी किया करती है। इसके साथ ही साथ दोनों एक दुसरे के घर त्योहारों के मौके पर आया जाया करते है।

अंकिता लोखंडे और रणवीर सिंह

दोनों कलाकार टेलिविजन की इस दुनिया में काफी ज्यादा मशहूर है। परंतु हाल के दिनों की बात करे तो अंकिता बॉलीवुड की इस दुनिया से दूरियाँ बनायी हुई है। बेहद ही खूबसूरत दिखने वाली अंकिता की बात करे तो उन्होंने अपना कैरियर शो “पवित्र रिश्ता से बनाया था। इस शो में उनके किरदार को लोगो के द्वारा इतना ज्यादा पसंद किया गया कि लोग उनके दीवाने से हो गए थे। लोगो की दीवानगी की वजह से ही आज अंकिता शो के एक एपिसोड के लिए लगभग 1लाख रूपये चार्ज करती है। बताया जाता है की अंकिता और रणवीर का भाई बहन का यह रिश्ता बेहद ही प्यारा है। रक्षाबंधन के मौके पर अंकिता रणवीर को राखी जरूर बांधती है और इसके साथ ही साथ एक दुसरे के घर भी दोनों आया जाय करते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here