सलमान ने दिया अक्षय को काम , अक्षय ने कहा मुझपे पैसा लगाने के लिए धन्यबाद

0
756

सुपरस्टार अक्षय कुमार और सलमान खान  भले ही सबसे अच्छे दोस्त नहीं हों लेकिन मिस्टर खिलाड़ी का कहना है कि वह दोनों ही एक-दूसरे के प्रशंसक हैं। अक्षय कुमार ने यहां एक साक्षात्कार में सलमान के बारे में कहा, ‘दोस्ती का मतलब यह नहीं है कि आप रोजाना एक-दूसरे से मिलें। मैं न तो सलमान के घर गया हूं और न ही वह मेरे घर आए हैं। लेकिन हम दोनों ही एक-दूसरे के प्रशंसक हैं।’ दबंग स्टार सलमान खान, अक्षय कुमार और फिल्म निर्माता करन जौहर वर्ष 2018 में रिलीज होने वाली एक फिल्म में साथ काम कर रहे हैं। इस फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है। फिल्म का निर्माण सलमान और करन मिलकर करेंगे जबकि अक्षय फिल्म में मुख्य भूमिका में होंगे।

akhshay thanked salman on betting money on him

अक्षय कुमार ने कहा, ‘ऐसा पहली बार हो रहा है कि उनके जैसा बड़ा अभिनेता मुझे साइन कर रहा है। यह अमूमन हॉलीवुड में होता है, जहां एक बड़ा अभिनेता, दूसरे बड़े अभिनेता को साइन करता है। अगर ऐसा बॉलीवुड में होता है तो यह ट्रेंड बन जाएगा। सलमान को मुझ पर पैसा लगाने के लिए धन्यवाद।’इस फिल्म के बारे में ऐसी चर्चा थी कि इसकी कहानी सारागढ़ी के युद्ध के आस-पास घूमती है। अक्षय का कहना है कि अभी तक कुछ भी तय नहीं हो पाया है। ‘कुछ भी कहने पर अनुबंध रद्द हो जाएगा।’ ‘रुस्तम’ स्टार के मुताबिक, अभी फिल्म की शूटिंग शुरू होने में वक्त है। अभिनेता की फिल्म ‘जॉली एलएलबी-2’ 10 फरवरी को रिलीज होने वाली है।

जाहिर हैं की आज के समय में बॉलीवुड में एक साथ दो बड़े हीरो मुश्किल से ही आते हैं लेकिन इस फिल्म में कारन जौहर ने ये कर दिखाया जब एक बड़े हीरो ने दुसरे की तारीफ की और एक ने दुसरे को अपनी फिल्म के लिए साइन किया | अब देखना दिलचस्प ये होगा की फिल्म जब रिलीज होगी तब यह कितनी बड़ी हिट साबित होती हैं |

Previous articleरेल बजट: ना रेल यात्रा के किराये बढे न घटे. ये हुई मुख्य घोषणाएं.
Next articleइस अभिनेत्री के साथ बॉलीवुड में काम करना चाहते हैं मनवीर गुर्जर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here