नए साल पर अक्षय कुमार और शाहरुख़ खान ने फैंस से की शराब न पीकर गाड़ी चलाने की अपील।

0
1133

अन्य वर्षों की तरह इस वर्ष भी शराब के सेवन ने सैंकड़ों घरों और ज़िंदगियों को पूरी से तबाह करके रख दिया।शराब के सेवन की वजह से किसी ने अपना बीटा खोया,किसी ने भाई,किसी ने पति तो किसी ने अपना बाप खोया।इस बुरी लत की वजह से सैंकड़ों ज़िंदगियाँ पूरी तरह से उजड़ गई।ऐसा कहा जाता है और आपने भी ऐसा सुना होगा कि नए साल के आने पर हर व्यक्ति को अपनी बुरी आदतों को छोड़कर आगे बढ़ना चाहिए।कुछ ऐसे ही विचार बॉलीवुड के सुपरस्टार्स अक्षय कुमार और शाहरुख़ खान के हैं।नए साल के अवसर पर अक्षय और शाहरुख़ ने अपने फैंस के साथ-साथ अन्य लोगों से भी शराब न पीकर गाडी चलाने की अपील की है।

Akshay Kumar and Shah Rukh Khan appeal to fans not to do druken driving

शाहरुख़ खान ने खास तौर पर एक स्पेशल विडियो बनाकर फैंस से अपील की,कि कोई भी आदमी नए साल के मौके पर और उसके बाद भी शराब जैसे ज़हर का सेवन करके गाड़ी न चलाए।शराब के सेवन करके गाड़ी चलाने से उनकी जान को खतरा हो सकता है।

वहीँ दूसरी ओर अक्षय कुमार ने भी फैंस से शराब पिए बिना गाड़ी चलाने की अपील की है।अक्षय ने ट्विटर पर एक 17 सेकंड का मोशन विडियो फैंस के सामने शेयर किया।शारुख की तरह उन्होंने ने भी फैंस से शराब पिए बिना गाडी चलाने की अपील की।

ऐसा देखने को मिला है कि न्यू ईयर या 31 दिसम्बर के मौके पर ही ज़्यादा रोड एक्सीडेंट्स देखने को मिलते हैं।इन एक्सीडेंट्स का मुख्य कारण शराब का सेवन करके गाडी चलाना है।लोग अक्सर नई ईयर के मौके पर पार्टी में शराब पीने के बाद गाडी चलाते हैं जो कि मृत्यु का कारण भी बन सकता है।

हम सब यही उम्मीद करते हैं कि बॉलीवुड सुपरस्टार्स की अपील पर लोग शराब का सेवन किए बिना गाड़ी चलाएंगे जिससे कि रोड एक्सीडेंट्स का खतरा और ज़िंदगियों के नष्ट होने का खतरा भी कम हो जाएगा।

Previous articleफिल्म ओके जानू का नया पोस्टर हुआ रिलीज़।
Next articleउत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव : कौन सा दल कितने पानी में ..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here