अक्षय कुमार ने नई फिल्म Raksha Bandhan की घोषणा की, इसे अपनी बहन अलका को समर्पित किया

0
1117

रक्षा बंधन के अवसर पर, अक्षय कुमार ने Raksha Bandhan नामक अपनी नई फिल्म की घोषणा की है, जो ‘दुनिया में सबसे विशेष बंधन’ का जश्न मनाएगी। अभिनेता ने फिल्म को समर्पित किया, जिसे अयानंद एल राय द्वारा निर्देशित किया जाएगा और हिमांशु शर्मा द्वारा लिखित उनकी बहन अलका को समर्पित किया। अभिनेता राय और अतरंगी राय, सह-अभिनीत धनुष और सारा अली खान के साथ भी सहयोग कर रहे हैं।

Akshay Kumar's new film Raksha Bandhan

अक्षय ने ट्विटर पर इस खबर को साझा करते हुए फिल्म (Raksha Bandhan) के लिए कहा “एक ऐसी कहानी जो आपके दिल को इतनी गहराई से और इतने सहज रूप से छूती है, इस फिल्म को समर्पित करते हुए, # रक्षाबंधन मेरी बहन, अलका को और दुनिया के सबसे खास बंधन को … एक भाई और बहन को। धन्यवाद। @anandlrai, यह एक बहुत ही खास है, ”उन्होंने लिखा। फिल्म अलका और राय द्वारा प्रस्तुत की जाएगी।

“@Anandlrai द्वारा निर्देशित। # हिमांशुशर्मा द्वारा लिखित। #CapeOfGoodFilms के सहयोग से #ColourYellowProductions @cypplOfficial द्वारा निर्मित। #AlkaHiranandani & Aanand L Rai द्वारा प्रस्तुत, 5 नवंबर 2021 को release in थियेटर्स। # SirfBehneDetiHai100PercentReturn, “उन्होंने एक अन्य ट्वीट में जोड़ा।…

Akshay Kumar’s new film Raksha Bandhan

2017 में, अलका ने सबसे बड़ा उपहार बताया, कि अक्षय (जिसे वह प्यार से राजू बुलाती है), ने उसे दिया। उसने एक वीडियो में कहा, “मम्मी-डैडी जोर देकर कहते हैं कि अगर मुझे देर रात तक बाहर रहना है या देर रात पार्टी में जाना है तो मुझे राजू को साथ जाने के लिए कहना होगा। वह कभी भी मेरे साथ नहीं जाता और हमेशा कहता, आपको अपनी सुरक्षा का ध्यान रखना होगा। और मैं ऐसा होऊंगा, क्यों? उन्होंने कहा कि वह इस वजह से कई पार्टियों से चूक गईं।

यह भी पढ़े: – Yaara मूवी मुफ्त में कैसे देखें और डाउनलोड करें HD में

अलका ने अपने जीवन में शून्य के बारे में बात की जब उनके पिता का निधन हो गया और कैसे अक्षय ने चुपचाप अपनी ज़िम्मेदारियाँ संभाल लीं। हालांकि, उन्होंने यह सुनिश्चित करना जारी रखा कि वह खुद की देखभाल करने में सक्षम हों।

जब अलका की बेटी सिमर बड़ी हुई और उच्च अध्ययन के लिए अमेरिका गई, तभी उसे अहसास हुआ कि अक्षय क्यों कहता था। यह सबसे बड़ा उपहार है जो मेरे भाई ने मुझे और मेरी बेटी को दिया है – आत्मनिर्भर होने की ताकत। धन्यवाद, राजू। आई लव यू, ”उसने कहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here