अक्षय तापसी को बनाना चाहते हैं एक्शन हिरोइन

0
1257
akshay wants to potray tapsi action heroine

अक्षय बनाना चाहते हैं तापसी को एक्शन हिरोइन

अक्षय कुमार जो की बॉलीवुड में एक्शन हीरो के रूप में जाने जाते हैं और धमाकेदार एक्शन से अपने दर्शको के दिल में राज करते हैं !

आजकल अक्षय कुमार बॉलीवुड की हेरोइन तपसी पन्नू जिन्होंने अभी हाल में ही फिल्म पिंक से सबके दिल में जगह बनाई हैं उनको एक्शन हिरोइन के रूप में स्थापित करना चाहते हैं !

akshay wants to potray tapsi action heroine

आपको बता दे की अक्षय और तापसी ने एक साथ अक्षय की फिल्म बेबी में काम किया था हलाकि उसमे तपसी का रोल बहुत कम था लेकिन अब अक्षय तपसी की आने वाली फिल “ नाम हैं शबाना ‘’ में तपसी को एक्शन की ट्रेनिंग दे रहे हैं !

नाम हैं शबाना फिल्म अगले साल 31 मार्च को रिलीज हो रही हैं जिसमे तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में हैं और उस फिल्म के सभी एक्शन सीन अक्षय कुमार की देख रेख में हो रहे हैं !

अक्षय चाहते हैं की तापसी एक एक्शन हिरोइन के रूप में अपने आप को सामने लाये जिसके लिए अक्षय बहुत ही बारीकी से तापसी की फिल्म में एक्शन सीन्स को शूट करने में मदत कर रहे हैं !

बताया जा रहा हैं की अक्षय की ये चाहत इस हद तक हैं की वो कई बार मुश्किल से मुश्किल एक्शन शॉट्स करने के लिए तापसी पर दवाब भी डाल देते हैं !

आपको बता दे की इस फिल्म में अक्षय का एक छोटा सा रोल हैं और इसके अलावा तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में और अनुपम खेर और एली अबराम भी हैं !

यह फिल्म अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म बेबी का प्रिक्वल बताई जा रही हैं ! फिल्म ज्यादा से ज्यादा मलेशिया में शूट की गई हैं और उसका कुछ हिस्सा मुंबई में भी शूट होगा !

तो चलिए अब देखना दिलचस्प होगा की अक्षय की ये म्हणत कितना रंग लाती हैं !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here