अमिताभ बच्चन ने रईस फिल्म देखकर की शाहरुख़ खान की तारीफ

0
1129
Amitabh Bachchan praises Shah Rukh Khan after seeing raees film

इसमें कोई शक नहीं है कि अमिताभ बच्चन और शाहरुख़ खान बॉलीवुड के दो सबसे बड़े नाम है। दोनों को ही अपने-अपने समय का बॉलीवुड किंग माना जाता है। जैसा कि आप जानते हैं हाल ही में शाहरुख़ खान की नई बॉलीवुड फिल्म रईस रिलीज़ हुई है और शाहरुख़ के लिए खुशकिस्मती की बात यह है कि महान एक्टर अमिताभ बच्चन ने भी उनकी फिल्म देखी और फिल्म देखने के बाद सोशल मीडिया के ज़रिए फिल्म पर रियेक्ट भी किया।

शाहरुख़ खान की फिल्म रईस को देखने के लिए हर कोई बेसब्री से इंतज़ार कर रहा था और अब फिल्म रिलीज़ हो चुकी है। जैसा कि हमने आपको बताया अमिताभ बच्चन ने भी शाहरुख़ खान की फिल्म रईस देखी और ट्विटर के ज़रिए उन्होंने शाहरुख़ और फिल्म से सम्बंधित एक ट्वीट भी किया। अपने इस ट्वीट में अमिताभ बच्चन जी ने लिखा ‘मुबारक हो शाहरुख़ खान…रईस…इसमें तुम्हारे गुस्से को देखकर अच्छा लगा।

फिल्म में शाहरुख़ एक शराब के सौदागर का किरदार निभा रहे हैं और ज़ाहिर बात है कि शराब का सौदागर होते हुए उन्हें गुस्सा ज़रूर आएगा और यही गुस्सा अमिताभ बच्चन जी को भी पसंद आया जिसको उन्होंने ट्वीट के ज़रिए ज़ाहिर किया। अमिताभ बच्चन जी के इस ट्वीट पर शाहरुख़ खान ने भी रिप्लाई करने में बिल्कुल भी देरी नहीं की। अमिताभ जी के ट्वीट का रिप्लाई करते हुए शाहरुख़ खान ने लिखा ‘धन्यवाद,आपसे ही सीखा है सर।’ साथ ही हम आपको बता दें कि इस ट्वीट के बाद अमिताभ बच्चन और शाहरुख़ खान दोनों ही सुर्ख़ियों में है।

शाहरुख़ खान की फिल्म रईस अब तक बॉक्सऑफिस पर बहुत ही अच्छा काम कर रही है और जैसा कि दर्शकों को उम्मीद थी फिल्म भी उसी प्रकार दर्शकों की उम्मीदों पर खड़ी उतरी है और साथ ही में शाहरुख़ की रईस अब तक हिरितिक की काबिल पर भारी पड़ती नज़र आई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here