बिग बॉस के पूर्व सदस्य रोहन महरा ने मांगे लोपामुद्रा के लिए वोट

0
1585
Rohan Mahara a former member of the Big Boss asked to vote for Lopamudra

जैसा कि आप जानते हैं भारत का सबसे बड़ा और मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस का सीज़न 10 अपने अंतिम चर्म पर है। मात्र कुछ ही दिनों के बाद हम सबके सामने बिग बॉस सीज़न 10 का विजेता सामने आ जायेगा। क्या वह कोई आम आदमी होगा या वह कोई सेलिब्रिटी ? अब यह तो आप लोगों के हाथों में है। ज़ाहिर सी बात है जिस सदस्य को भारत की जनता सबसे ज़्यादा वोट करेगी वही बनेगा विग बॉस सीज़न 10 का विजेता। खैर बिग बॉस सीज़न 10 का विजेता कौन होगा वह हो हम सबको 29 जनवरी को पता चल ही जायेगा परंतु हाल ही में घर से बेघर हुए रोहन महरा ने सोशल मीडिया के ज़रिए घर में मौजूद अपनी दोस्त लोपामुद्रा के लिए वोट करने की अपील की है। आखिर क्या कहा एक्स कंटेस्टेन्ट रोहन महरा ने ? जानने के लिए पढ़ते रहें यह लेख।
Rohan Mahara a former member of the Big Boss asked to vote for Lopamudra

जो तस्वीर इस समय आप अपनी स्क्रीन पर देख रहें हैं यह तस्वीर बिग बॉस के पूर्व सदस्य रोहन महरा ने खुद अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है। इस तस्वीर के माध्यम से रोहन महरा ने बिग बॉस के घर में मौजूद अपनी दोस्त लोपदमुद्रा के लिए वोट करने की अपील की है। इस फोटो को ट्विटर पर शेयर करते हुए रोहन महरा ने लिखा ‘मुझे आशा है कि हर कोई लोपमुद्रा के लिए ही वोट कर रहा है। जितना हो सके उतना लोपा को वोट करें। जीत के ही आना पड़ेगा दोस्त ‘

साथ ही में हम आपको बता दें कि आज कुछ घण्टे पहले ही रोहन महरा फेसबुक पर अपने आधिकारिक पेज से दर्शकों के सामने लाइव भी आये थे जिसकी सुचना उन्होंने एक दिन पहले ही ट्विटर पर दी थी। रोहन महरा का फेसबुक पर लाइव आने का मकसद उन लोगों को धन्यवाद करना था जिन्होंने उन्हें बिग बॉस के घर में अपने कीमती वोटों के साथ सपोर्ट किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here