अनुष्का शर्मा लेटेस्ट मैगजीन कवर फ़ोटो तूफान की तरह इंटरनेट पर छा गई है।

0
197

अनुष्का शर्मा लेटेस्ट मैगजीन कवर फ़ोटो तूफान की तरह इंटरनेट पर छा गई है। फैंस उनके लुक को पसंद कर रहे हैं और उनकी तारीफों के पुल बांधे हैं।

बॉलीवुड अदाकारा अनुष्का शर्मा हमेशा सही कारणों से सुर्खियां बटोरने में कामयाब रही हैं। अभिनेता ने हाल ही में वोग मैगज़ीन के कवर पर नज़र रखी और एक बार फिर तूफान से इंटरनेट ले लिया है। फैंस उनके लुक को पसंद कर रहे हैं और उनकी तारीफों के पुल बांधे हैं।

अनुष्का शर्मा ने एक मैगज़ीन के कवर पर नज़र रखी और तूफान की तरा इंटरनेट पर छा गई है।

इंस्टाग्राम पर अनुष्का शर्मा

इंस्टाग्राम पर ले जाते हुए, अनुष्का ने हाल ही में पत्रिका के लिए कवर फोटो के रूप में अपनी चौंकाने वाली तस्वीर साझा की। तस्वीर में, अभिनेता को समुद्र तट के किनारे शाही नीले रंग की बिकनी में एक नीली किन्नर शर्ट के साथ रगड़ते हुए देखा जा सकता है। उसने एक गन्दा एक तरफा हेयरडू, लंबी बालियाँ, हाथ का सामान और प्राकृतिक मेकअप का विकल्प चुना। पोस्ट के साथ, अभिनेता ने यह भी लिखा, “कई, कई चन्द्रमा पहले @vogueindia”। नीचे की पोस्ट देखें।

पोस्ट को नेटिज़न्स से प्रशंसा और पसंद मिली। इस पोस्ट को देखकर फैंस अवाक रह गए थे। वे टिप्पणी अनुभाग में अभिनेता की प्रशंसा करते रहे लेकिन ऐसा लगता है जैसे वे शब्दों से कम हो गए क्योंकि उन्होंने कई इमोजीज़ साझा किए। जरा देखो तो।

यह भी पढ़ें;- टिक-टॉक समेत 59 चीनी एप्स को बैन करने पर भड़का चीन

पत्रिका के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, अभिनेता ने यह भी खुलासा किया कि वह पिछले तीन वर्षों में बहुत आत्मनिरीक्षण किया है। उसने यह भी कहा कि वह यह नहीं सोचना चाहती है कि उसका एकमात्र मूल्य वह है जो उसने जीवन में हासिल किया है लेकिन मन की शांति उसकी प्राथमिकता है। उसने आगे कहा कि वह बहुत खुश है क्योंकि वह अधिक दयालु और कम निर्णय लेने वाली है।

आखिरी बार फिल्म में

अभिनेता को आखिरी बार 2018 में रिलीज़ हुई कैटरीना कैफ के साथ आंनद एल राय की फिल्म ज़ीरो में देखा गया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कथित रूप से धूम मचाई और दर्शकों का दिल जीतने में भी कामयाब नहीं हुई। तब से अभिनेता ने अपनी आगामी परियोजनाओं के बारे में कोई घोषणा नहीं की है। हालांकि, अभिनेता-निर्माता ने पिछले कुछ महीनों में अपनी प्रोडक्शन कंपनी, क्लीन स्लेट फिल्म्स, नेटफ्लिक्स और अमेज़ॅन प्राइम जैसे स्ट्रीमिंग प्लेटफार्मों पर पाटल लोक और बुलबुल को रिलीज़ किया है। जबकि वह खुद इसमें अभिनय नहीं करती थी और केवल इसका निर्माण करती थी, उसने सोशल मीडिया पर श्रृंखला और फिल्म को बढ़ावा देने के लिए वह सब कुछ किया जो वह कर सकती थी।

यह भी पढ़ें:- वरुण धवन की ‘कुली नं 1’ नई फिल्म

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here