वरुण धवन की ‘कुली नं 1’ नई फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ और ‘सदक 2’ के साथ एक ओटीटी रिलीज़ होने वाली है।

0
120

वरुण धवन की कुली नं 1 ने अन्य आगामी बॉलीवुड फिल्मों की तरह डिज़्नी 7 + पर ऑनलाइन रिलीज़ करने का अनुमान लगाया। निर्माताओं ने अभी भी कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है।

सुशांत सिंह राजपूत की दिल बेचेरा बॉलीवुड फिल्मों को डिज़नी + ने रिलीज़ करने का बीड़ा उठाया है। एक एंटरटेनमेंट पोर्टल ने अब यह खुलासा किया है कि अक्षय कुमार की लक्ष्मी बम, अजय देवगन की भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया और आलिया भट्ट की फिल्म सदक 2 भी दिल बेताब के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। इसी तरह, वरुण धवन स्टारर, कोली नंबर 1 भी इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने की अटकलें हैं।

वरुण धवन की कुली नं 1 के लिए 'लक्ष्मीबाई बम' और 'सदाक 2' के साथ एक ओटीटी रिलीज़ हुई है?

यह भी पढ़ें: – रिया सेन ने परेशान होकर छोड़ी बॉलीवुड इंडस्ट्री और रिया आगे किया करेगी?

Conference बॉलीवुड की होम डिलीवरी ’नामक आभासी प्रेस कॉन्फ्रेंस के आगे यह खबर आई। सम्मेलन सोमवार को शाम 4:30 बजे होने की योजना है। अक्षय कुमार, अजय देवगन, अभिषेक बच्चन, आलिया भट्ट और वरुण धवन और उदय शंकर जैसे लोकप्रिय चेहरे – द वॉल्ट डिज़नी कंपनी APAC और अध्यक्ष, स्टार और डिज़नी इंडिया सभी सम्मेलन का हिस्सा बनने जा रहे हैं। लगभग सभी आगामी बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स के रिलीज़ होने के बाद, कई न्यूज़ हाउस ने अनुमान लगाया है कि कुली नंबर 1 भी उसी रास्ते पर चलने वाला है।

डेविड धवन अपनी फिल्म, कुली नं 1 पर

इसी संदर्भ में, हाल ही में डेविड धवन ने भी अपनी आगामी कॉमेडी की रिलीज़ के बारे में बात की थी। धवन ने उल्लेख किया कि वह लॉकडाउन के खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं ताकि वह अपनी फिल्म कुली नंबर 1 को सिनेमाघरों में रिलीज कर सकें। उन्होंने एक नाटकीय रिलीज के इंतजार के निर्णय के बारे में भी बात की और स्पष्ट किया कि उनके दर्शक और उनके बेटे, वरुण के दर्शक क्या चाहते हैं। लेकिन फिर भी, सिनेमाघरों और मॉल जैसे सार्वजनिक स्थानों को फिर से खोलने के बारे में कोई अपडेट नहीं है। इस प्रकार, यह अभी भी पासा है कि क्या मेकर्स वर्चुअल रिलीज़ का विकल्प चुन सकते हैं।

यह भी पढ़ें: – फैशन मैगज़ीन के लिए दिशा पटानी ने कराया हॉट फोटोशूट , देखें तस्वीरें

कुली नंबर 1 एक आगामी कॉमेडी फिल्म है जो 1995 की फिल्म की रीमेक है जो रिलीज होने के बाद से एक प्रमुख फिल्म रही है। फिल्म का नवीनतम संस्करण डेविड द्वारा निर्देशित और वाशु भगनानी द्वारा निर्मित है। इस फिल्म में वरुण, सारा अली खान, परेश रावल, शिखा तलसानिया और जावेद जाफरी सहित हिंदी फिल्म उद्योग के लोकप्रिय चेहरे हैं। शुरुआत में, यह फिल्म 1 मई को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन COVID-19 के प्रकोप के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था।

डिज्नी + के बारे में अधिक

डिज़नी + 12 नवंबर, 2019 को द वॉल्ट डिज़नी कंपनी द्वारा शुरू किया गया एक इंटरनेट स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म है। कुछ ही समय में, इंटरनेट स्ट्रीमिंग सेवा का विस्तार 3 देशों में सक्रिय होने से लेकर 30 देशों में सक्रिय होने तक हुआ। प्लेटफ़ॉर्म के मालिक मुख्य रूप से वॉल्ट डिज़नी स्टूडियो और वॉल्ट डिज़नी टेलीविज़न की फ़िल्मों और टेलीविज़न सामग्री पर ध्यान केंद्रित करते हैं, लेकिन देखने के लिए विभिन्न लोकप्रिय काम भी हैं। शुरुआत में, डिज्नी ने लाइव-एक्शन फिल्म निर्माण और टेलीविजन पर विस्तार करने से पहले अमेरिकी एनीमेशन उद्योग में खुद को नेताओं के रूप में स्थापित किया था।

यह भी पढ़ें: – बॉलीवुड की इन मशहूर अभिनेत्रियों के साथ रह चुका है युवराज सिंह का अफेयर, नाम जानकार आप भी रह जायेंगे हैरान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here