किसी जमाने में अभिनेत्री काजोल करने वाली थी इस अभिनेता से शादी, आज इनकी यह हालत देखकर आप यकीन नहीं कर पाएंगे

0
747

हर किसी के जिंदगी में बदलते वक्त के साथ बदलाब आते ही रहते है। चाहे वह कितना भी बड़ा व्यक्ति क्यों न हो कभी न कभी उसे बुरे दौर से गुजरना ही पड़ता है। ऐसे में आज हम बॉलीवुड की इस रंगीन दुनिया से एक ऐसी खबर आपके लिए लाते है जहाँ वक़्त की मार की वजह से एक जमाने मे सुपरस्टार रहे यह अभिनेता आज इस तरह जिंदगी जीने को मजबूर है। जी हाँ आज हम बात करनेवाले है उस अभिनेता के बारे में जो कि आज से वर्षो पहले बॉलीवुड की चुलबुली अभिनेत्री काजोल के साथ रोमांस करते हुए मालूम पड़ते थे परंतु आज वक़्त ने ऐसी करबट ली है कि आज वह इस कदर अपनी जिंदगी जीने को मजबूर है। तो चलिये बताते है आपको उस अभिनेता के बारे में ।

बियाज आनन्द-

दरअसल आज हम जिस अभिनेता के बारे में बात करने वाले है वह बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल के साथ फ़िल्म “प्यार तो होना ही था”  में रोमांस करते हुए नज़र आये थे। इस फ़िल्म में काजोल के मंगेतर का किरदार निभाने वाले वह अभिनेता बिजॉय आनंद थे। अब तक बॉलीवुड की कई सारी फिल्मो में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके बिजॉय इस फ़िल्म में काजोल के साथ अपना किरदार निभा कर लोगो के दिलो में जगह बना ली थी। एक सफल एक्टर की तरह लोगों के बीच अपनी पहचान बना चुके बिजॉय हिंदी फिल्मों में काम करने के दौरान ही अचानक से इस फिल्मी पर्दे से गायब हो गये। उनके फिल्मी पर्दे से गायब होने के पीछे की वजह अब सामने आई है जो कि बेहद ही हैरान करने वाली है।

17 साल बाद पर्दे पर की  वापसी-

उनसे जुड़ी ऐसी खबरें अमूमन सोशल मीडिया और आया करती थी कि वह अब इस बॉलीवुड की दुनिया में काम करके ऊब चुके है। काफी वक्त से काफी फिल्मो में अभिनय कर चुके बिजॉय अब तक काजोल और अजय के साथ कई सारी सुपरहिट फिल्में भी दे चुके है। अभी हाल के ही दिनों में वह एक बार फिर से लोगो के बीच सुर्खियों में आ गए थे। उनके सुर्खियों में आने की वजह से आज हर कोई उनके बारे में चर्चा कर रहा है। ऐसा कहा जा रहा है कि बिजॉय फिल्मी पर्दे से दूरी बनाने के बाद एक बार फिर से 17 साल बाद पर्दे पर वापसी करने वाले है।

इस बार वह बड़े पर्दे पर काम करने के वजाय छोटे पर्दे पर ही अपने अभिनय का प्रदर्शन करने वाले है। 17 सालों के बाद फिल्मी दुनिया मे वापस आने वाले बिजॉय एक हिंदी धारवाहिक “सिया के राम” नामक सीरियल में अहम भूमिका में नज़र आने वाले है। आज से कुछ वर्ष पहले तक चॉकलेटी बॉय का किरदार निभाने वाले बिजॉय इस बार अपना किरदार पूरी तरह बदलने वाले है। इस बार वह राजा जनक के किरदार निभाने वाले है। उनके इस किरदार को लेकर लोगो के बीच काफी उत्साह भी है परंतु लोग उनके इस किरदार को देखकर अचंभित है। हाल में ही उन्होंने अपने सेट की तस्वीर साझा की थी जहाँ वह अलग ही किरदार में नज़र आ रहे थे।

सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहने वाले बिजॉय अपने फैन्स के साथ अमूमन तस्वीरे साझा किया करते है। बिजॉय के फ़िल्म “प्यार तो होना ही था” कि बात करें तो उस फिल्म में उन्होंने काजोल के मंगेतर का किरदार बड़े ही बखूबी तौर पर निभाया था। उस फिल्म में बिजॉय काजल के साथ शादी करने का वादा करते है पर बाद में वह किसी और के साथ रहने लगते है। काजल को अलग थलग छोड़ देने एक बाद काजोल की जिंदगी में अजय की एंट्री हो जाती है। काजोल की जिंदगी में अजय की एंट्री होने के साथ ही उन्हें इस बात का एहसास हो जाता है कि वह बहुत ही बड़ी गलती कर चुके है। पर तब तक देर हो जाने की वजह से काजोल उन्हें हमेशा के लिए भूल जाती है।

Previous articleअब कोलकाता में तोड़ी गई श्यामा प्रसाद मुखर्जी की मूर्ती, पोती कालिख
Next articleकर्णाटक के लोकायुक्त पर किया गया चाकू से हमला, सुरक्षा में लगे सेंध से देशभर में उठे सवाल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here