बाबा रामदेव ने कहा, ममता बनर्जी बन सकती हैं PM

0
1252
Baba Ramdev said Mamata Banerjee can become PM

प्रधानमंत्री के करीबी व बड़े प्रशंसक माने जाने वाले बाबा रामदेव ने, प्रधानमंत्री की घुर विरोधी ममता बनर्जी की जी खोलकर तारीफ की. बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पीएम मोदी की नोटबंदी की योजना का बहुत विरोध कर रही है.

रामदेव ने अपने चिर परिचित अंदाज में कहा, ‘अगर एक चाय वाला का बेटा प्रधानमंत्री बन सकता है तो ममता जी भी प्रधानमंत्री बन सकती हैं.’ उन्होंने कहा, ‘राजनीति में, ममता जी ईमानदारी और सादगी की प्रतीक हैं. मुझे उनकी सादगी अच्छी लगती है. वह चप्पल और साधारण साड़िया पहनती हैं. मैं मानता हूं कि उनके पास काला धन नहीं है

Baba Ramdev said Mamata Banerjee can become PM

योग गुरु रामदेव  ने इंफोकॉम सेमिनार में बोल रहे थे. उन्होंने खुद को नोट बंदी के विचार का उत्प्रेरक बताया. योगगुरु ने बताया कि उन्होंने नोटबंदी का बीज बोया था. 2009 से 2014 के बीच उन्होंने सरकार से पांच सौ रूपए तथा एक हजार रुपये के नोट वापस लेने को कहा था क्योंकि यह भ्रष्टाचार, कालाधन, आतंकवाद और आतंकवाद को फंडिंग का मूल कारण है.

रामदेव ने भी दावा किया कि 500 व 1000 के नोटों पर लगे ban से आतंकवाद की फंडिंग रुक गयी है. नोटबंदी के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सराहना करते हुए रामदेव ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर निशाना साधा और कहा कि उन्होंने किसी मुद्दे पर एक शब्द नहीं कहा और अब उन्होंने इस मुद्दे पर टिप्पणी की. हालाँकि योग गुरु इस बात से भी सहमत दिखें कि नोट बंदी के बाद आम जनता को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here