केकेआर के लिए बुरी खबर , बाहर हो सकता हैं ये धुंआधार बल्लेवाज

0
1186
bad news for KKR

आईपीएल का दसवा सीजन शुरू हो चूका हैं और हर कोई अपनी टीम को सपोर्ट करने में लगा हुआ हैं , ऐसे में कोलकाता नाईट राइडर्स के समर्थको के लिए बुरी खबर हैं और ये खबर उन्हें हिला सकती हैं |

bad news for KKR

ये खिलाड़ हो सकता हैं बाहर

कोलकाता नाईट राइडर्स के स्टार बल्लेबाज क्रिस लिन के आईपीएल में खेलने पर संशय लग गया है, जिस तरह से मुंबई इंडियंस के खिलाफ फील्डिंग करते वक्त लिन बुरी तरह से घायल हुए थे और उनके बाएं कंधे में चोट आई थी, उसके बाद माना जा रहा है कि शायद वह बाकी के मैच के लिए उपलब्ध नहीं हो सके। ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस लिन मुंबई के खिलाफ मैच के दौरान घायल हो गए थे, वह उस वक्त घायल हुए थे जब वह जॉस बटलर के कैच को लेने की कोशिश कर रहे थे। इसके तुरंत बाद लिन को सपोर्ट स्टाफ पवेलियन ले गया और उनके कंधे पर क्लच लगाया गया ताकि उन्हें दर्द से राहत दी जा सके। मैच के बाद खुद क्रिस लिन ने ट्वीट करके लिखा था हे क्रिकेट के भगवान क्या मैंने कुछ गलत किया है। यह दूसरी बार है जब पिछले दो साल में क्रिस लिन को उनके बाएं कंधे में चोट आई है। जिस तरह से उन्होंने गुजरात लायंस के खिलाफ केकेआर के लिए विस्फोटक बल्लेबाज की थी उसके बाद उनकी लोकप्रियता जबरदस्त तरीके से बढ़ी थी। अपने दो मैचों में लिन ने 125 रन बनाए हैं। टीम के कप्तान गौतम गंभीर के साथ तूफानी बल्लेबाजी के चलते केकेआर को गुजरात के खिलाफ 10 विकेट से जीत मिली थी, इस पारी में लिन 68 गेंदों पर 93 रन बनाकर नाबाद रहे थे।

हालांकि केकेआर टीम मैनेजमेंट ने अभी तक किसी भी तरह का आधिकारिक बयान नहीं दिया है, कि लिन आने वाले मैचों के लिए उपलब्ध रहेंगे या नहीं, लेकिन जिस तरह से क्रिस लिन ने ट्वीट किया है उसे देखते हुए लग रहा है कि वह आने वाले मैचों के लिए उपलब्ध नहीं रहे। ऐसे में अगर लिन टीम से बाहर जाते हैं तो केकेआर की टीम के लिए यह बड़ा झटका होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here