मिस वर्ल्ड “मानुषी छिल्लर” की इन तस्वीरों को देखने के बाद आप भी हो जायेंगे उनके दीवाने

0
1681

इस समय पूरे देश में बच्चे-बच्चे की ज़ुबान पर सिर्फ एक ही नाम है और वह नाम है मानुषी छिल्लर। हाल ही में मिस वर्ल्ड जैसे बड़े खिताब को जीतकर मानुषी छिल्लर ने पूरी दुनिया में भारत का नाम गर्व से ऊँचा कर दिया है। आज हर भारतीय को देश की बेटी मानुषी छिल्लर पर नाज़ है। सोशल मीडिया की बात करें तो इस समय सोशल मीडिया पर भी मानुषी छिल्लर ही चर्चा का विषय बनी हुई हैं। फेसबुक,ट्विटर और इन्स्टाग्राम जैसी सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर लोग मानुषी की तारीफ करते नहीं थक रहे और मानुषी इस तारीफ की हकदार भी हैं क्योंकि मिस वर्ल्ड जैसे बड़े खिताब को जीतना कोई आसान बात नहीं है। आज के हमारे इस लेख में हम आपको मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर की कुछ ऐसी तस्वीरें दिखाने वाले हैं जिन्हें देखने के बाद आप भी उनकी खूबसूरती के दीवाने हो जायेंगे। तो चलिए शुरुआत करें।

भले ही अंग्रेज़ भारत से खूबसूरत कोहिनूर हीरा चुरा ले गये होंगे परन्तु देश के लोगों को अब इसका कोई दुःख नहीं है क्योंकि मानुषी छिल्लर की खूबसूरती किसी कोहिनूर से कम बिल्कुल भी नहीं है।

beautiful-pics-of-miss-world-manushi-chillar
Source

मानुषी इस समय मात्र 20 साल की हैं परन्तु इतनी कम उम्र होने के बावजूद भी उन्होंने देश के लिए एक बहुत ही बड़ा काम कर दिखाया है।

Source

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मानुषी छिल्लर भरवीं कक्षा में इंग्लिश की टोपर भी रह चुकी हैं।

beautiful-pics-of-miss-world-manushi-chillar
Source

मानुषी छिल्लर बहुत से समाज सेवक अभियानों में भी भाग ले चुकी हैं। हाल ही में उन्होंने “शक्ति अभियान” के अंतर्गत देश के बहुत से गाँव का दौरा भी किया था जिसकी एक तस्वीर आप नीचे देख सकते हैं।

Source

मिस वर्ल्ड जैसे बड़े खिताब को जीतने के बाद सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में भारत की मानुषी छिल्लर की प्रशंसा की जा रही है।

beautiful-pics-of-miss-world-manushi-chillar
Source

अब देश के सारे लोग मानुषी के लौटने पर उनके हार्दिक अभिनंदन का ही इंतज़ार कर रहे हैं।

Source

मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर की इन शानदार तस्वीरों को देखने के बाद हमें उम्मीद है कि आप उनकी खूबसूरती के कायल हो ही गये होंगे।

Source
beautiful-pics-of-miss-world-manushi-chillar
Source

Previous articleगुजरात चुनाव : उम्मीदवारी की लिस्ट आते ही हार्दिक और कांग्रेस समर्थको के बीच चली कुर्सियां
Next articleगुजरात में बीजेपी को हराने के लिए ये हैं कांग्रेस का प्लान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here