यूपी चुनाव : बीजेपी ने फिर लिया ” राम नाम ” का सहारा

0
1066
bjp again taken ram name for up election

यूपी में चुनाव बस कुछ ही दिनों में होने वाले हैं और इसके लिए हर एक पार्टी अपने अपने चुनावी वादे करने में लगी हुई हैं लेकिन बीजेपी ने हमेशा के तरह एक बार फिर राम के नाम का सहरा लेते हुए कहा की अगर यूपी में बीजेपी सरकार आई तो रामलला का भव्य मंदिर बनेगा | भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने प्रेस कॉनफ्रेंस में कहा कि अगर यूपी में भाजपा की सरकार बनती है तो उनकी सरकार अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण करवाएगी। उन्होंने कहा कि राम मंदिर आस्था का सवाल है। उन्होंने कहा कि चुनाव के बाद प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी और भव्य मंदिर का निर्माण होगा।

bjp again taken ram name for up election

अखिलेश पर बोला जमकर हमला –

इस मौके पर उन्होंने न केवल राम मंदिर की चर्चा की बल्कि उत्तर प्रदेश की समाजवादी पार्टी की सरकार और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर निशाना साधा। अखिलेश पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि वो न तो पिछड़ा वर्ग के साथ हैं और न ही दलितों के साथ। उन्होंने अखिलेश पर विश्वासघात का आरोप मढ़ दिया और कहा कि वो सिर्फ प्रदेश की जनता को धोखा दे रहे हैं। वहीं जब पत्रकारों ने उनसे सपा और कांग्रेस के गठबंधन पर सवाल पूछा तो कहा कि सपा डूबता जहाज है और कांग्रेस उस डूबते जहाज पर सवार हो गई है। उन्होंने कहा कि सपा और कांग्रेस के साथ अगर बसपा भी आ जाए तो भी वो जीत नहीं पाएंगे। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अगर भाजपा की सरकार बनती है तो सभी घोटालों की जांच की जाएगी।

बीजेपी ने रामलला को हमेशा बनाया मुद्दा –

जाहिर हैं की राम मंदिर बनवाने की बात बीजेपी ने पहली बार नहीं की हैं | अपना हित साधने के लिए पिछले लोकसभा चुनावों में भी बीजेपी ने वादा किया था की अगर मोदी प्रधानमंत्री बनते हैं तो अयोध्या में रामलला का भव्य मंदिर बनवाया जाएगा लेकिन आज तक ऐसा कुछ नहीं हुआ हैं | यूपी के पिछले विधानसभा चुनावों में भी बीजेपी ने ऐसे ही वादे किये थे | अब देखना होगा की रामलला के नाम पे वोट मागने से बीजेपी को कितने वोट हासिल होते

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here