इलाहाबाद : बाहुबली के इलाके में प्रचार करना बीजेपी प्रत्याशी को पड़ा मंहगा ,राजा के समर्थको ने दौड़ा दौड़ा कर पीटा

0
1106
BJP candidate had a strongman in the region to promote expensive, ran ran beaten by supporters of raja bhaiya

चुनावों के समय एक बार फिर से यूपी में गुंडागर्दी और खौफनाक वाला माहौल सामने आने लगा हैं और ये इस कदर हावी हो चूका हैं की खुलेआम बीजेपी के नेता को दौड़ा दौड़ा के पीटा गया |  बाहुबली राजा भइया के इलाके में राजा के खास विनोद सरोज के विरुद्ध चुनाव प्रचार प्रसार करना भाजपाईयों को महंगा पड़ गया। प्रतापगढ़ के बाबागंज विधानसभा क्षेत्र में प्रचार कर रहे भाजपा प्रत्याशी को दौड़ा दौड़ाकर पीटा गया। मामले में राजा भइया और उनके समर्थकों के विरुद्ध भाजपा प्रत्याशी ने तहरीर दी है। हालांकि मुकदमा नहीं दर्ज किया जा सका। मालूम हो कि भाजपा ने बाबागंज विधानसभा से पवन गौतम को चुनाव मैदान में उतारा है। जबकि इसी विधानसभा सीट से राजा भैया के नजदीकी विधायक विनोद सरोज दुबारा मैदान में हैं। भाजपा प्रत्याशी इसी इलाके में प्रचार कर रहे थे कि उनपर यह हमला हुआ।

BJP candidate had a strongman in the region to promote expensive, ran ran beaten by supporters of raja bhaiya

बाहुबली राजा को करनी थी सभा –

बाबागंज के जिस इलाके में भाजपा प्रत्याशी पवन गौतम प्रचार कर रहे थे। वहां राजा के खास विनोद सरोज विधायकी का चुनाव लड़ रहे हैं। घटना के कुछ देर बाद ही विनोद के समर्थन में वहां राजा की सभा होनी थी। सभा के पहले उधर से विनोद भी गुजरे तो मामला बिगड़ गया। हालांकि राजा न सिर्फ जनसभा में आए बल्कि उन्हें सुनने के लिए भारी भीड़ भी जुटी। राजा भैया ने सभा को संबोधित कर विनोद को चुनाव जिताने की अपील की। सुबह करीब 10 बजे का वक्त रहा होगा जब पवन गौतम बाबागंज विधानसभा अंतर्गत बदरुआ और कोहरवटी गांव में समर्थकों संग प्रचार पर पहुंचे। भाजपाईयों को देखकर कुछ लोग पहुंचे और बोले तुम्हें पता नहीं तुम किसके इलाके में हो। जितनी जल्दी हो इस इलाके से दूर हो जाओ। वाद-विवाद बढ़ा तो दोनों पक्षों में हाथापाई हो गई। तब तक हमलावरों की संख्या बढ़ गई और पवन और उनके समर्थकों को गांव के अंदर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा गया।

बाबागंज विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी पवन गौतम ने बताया की जैसे ही बदरुआ पहुचे तो वहां पे रमेश तिवारी और अन्य लोग आकर उन्हें धमकी देने लगे और चले जाने को कहा विरोध करने पर वो लोग हाथापाई पे उतर आये |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here