खुलासा : हार्दिक पटेल को बीजेपी ने दिया 1200 करोड़ का ऑफर

0
509

गुजरात चुनाव में आये दिन नए नए खुलासे हो रहे हैं और अब सबसे चौकाने वाला खुलासा हुआ हैं जिसमे हार्दिक पटेल ने दावा किया हैं की बीजेपी ने उन्हें 12 सौ करोड़ का ऑफर दिया था | हार्दिक ने कहा की बीजेपी ने ये सब सचिव कैलासनाथन के जरिए कहलवाया था और ये तब हुआ था, जब मैं सूरत जेल में बंद था। मुझे बीजेपी की नीयत पर शुरू से शक था और ये शक तब यकीन में बदल गया, जिस वक्त भाजपा की ओर से ये हरकत की गईइसलिए बीजेपी को हराने के लिए मैं कांग्रेस के साथ खड़ा हूं। हार्दिक ने कहा, मुझ पर आरोप लगाया जाता है कि मैं कांग्रेस का एजेंट हूं, लेकिन मैं कांग्रेस का नहीं, जनता का एजेंट हूं।

Hardik's sex video

हार्दिक पटेल के इस आरोप से गुजरात की राजनीति में भूचाल आ गया है. हालांकि अभी इस मुद्दे पर बीजेपी की ओर से कोई प्रतिक्रिया नही आई है। गौरतलब है कि हार्दिक पटेल ने कहा कि पाटीदार समाज के हित और गुजरात हित के लिए हमारी मांग है और जो इसका साथ देगा, हम उसके साथ हैं। हमारे समाज की मांग पर कांग्रेस राजी है, उसने कहा है कि वो सत्ता में आते ही पाटीदार आरक्षण के लिए विधानसभा में बिल लाएगी, उसने हमारे आरक्षण की मांग को संवैधानिक तौर पर देने के लिए हमें भरोसा दिया है, उन्होंने कहा कि देश के कई राज्यों में 50 फीसदी के ज्यादा आरक्षण हैं, ऐसे में कांग्रेस उसी तर्ज पर हमें आरक्षण देने की बात कही है इसलिए हमें कांग्रेस का फार्मूला मंजूर है।

क्यों आये कांग्रेस के साथ हार्दिक –

बुधवार को पाटिदार नेता हार्दिक पटेल ने प्रेसवार्ता करके अपने इस फैसले से जनता और मीडिया को रूबरू कराया। हार्दिक ने इस दौरान अपनी और और कांग्रेस के साथ आने की वजह भी गिनाई और जमकर भाजपा को घेरा और कहा कि बीजेपी उन्हें बदनाम कर रही है, विधायकों को खरीद रही है और उसकी  नीयत में खोट है। पटेल ने कहा कि पाटीदार समाज और गुजरात हित के लिए हमारी मांग है और जो इसका साथ देगा, हम उसके साथ हैं। हमारे समाज की मांग पर कांग्रेस राजी है, उसने कहा है कि वो सत्ता में आते ही पाटीदार आरक्षण के लिए विधानसभा में बिल लाएगी। कांग्रेस हमारे आरक्षण की मांग को संवैधानिक तौर पर देने के लिए हमें भरोसा दिया है, उन्होंने कहा कि देश के कई राज्यों में 50 फीसदी के ज्यादा आरक्षण हैं, ऐसे में कांग्रेस उसी तर्ज पर हमें आरक्षण देने की बात कही है इसलिए हमें कांग्रेस का फॉर्मूला मंजूर है।

जाहिर हैं की हार्दिक ने पाटीदारो के आरक्षण के लिए बहुत बड़ा हंगामा खड़ा किया था और जिसके पूरा करने के लिए वो कांग्रेस के साथ आये हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here