कांग्रेस में शामिल हो सकते है बीजेपी के स्टार नेता शत्रुघ्न सिन्हा, की कांग्रेस नेताओ की तारीफ

0
893

बीजेपी विरोधी बयानों के लिए हमेशा महशूर बॉलीवुड अभिनेता और सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर से बीजेपी में हमला बोला है | शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, ‘हम सीट बांधने का सुझाव देते हैं क्योंकि आगे अशांत समय है। हमने पहले ही बिना कामकाज वाले संसद सत्र का अनुमान लगाया था। संसद सत्र में हमारे लोगों के जाम की वजह से कठिन दिन हमारी ओर घूर रहे हैं। काफी वक्त से अपनी पार्टी से नाराज चल रहे बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कांग्रेस नेताओं की जमकर तारीफ की है।

BJP star leader Shatrughan Sinha can join congress

बीजेपी को दी सलाह –

उन्होंने ट्वीट कर बीजेपी को सलाह दी कि आने वाला वक्त उसके लिए काफी उथल-पुथल भरा रहने वाला है, लिहाजा वह उसके लिए तैयार रहे। सिन्हा ने लिखा कि इस बात की पहले ही भविष्यवाणी कर चुके थे कि मार्च में संसद नहीं चलेगी। बीजेपी के शत्रु ने अपनी पार्टी को आगाह करते हुए लिखा कि संसद सत्र को अपने ही लोगों द्वारा बाधित करने के साथ ही हम पर मुश्किल दिनों का साया पड़ चुका है। सिन्हा ने लिखा कि बहुत लोगों को लगता है कि यह मौजूदा लोकसभा का संभवतः आखिरी सत्र है लेकिन मेरी दुआ है कि यह अपना कार्यकाल पूरा करे।

Modi shared the many things related to the farmers' interest in the National Farmer's Fair

कांग्रेस की तारीफों के बंधे पुल
बीजेपी के लिए मुश्किल परिस्थितियों का जिक्र करते हुए सिन्हा ने कांग्रेस नेताओं की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि किसानों के मुद्दे, नोटबंदी के दुष्परिणाम, जटिल जीएसटी और सीलिंग जैसे मुद्दों के साथ-साथ कांग्रेस के नए-नए अध्यक्ष बने राहुल गांधी का नया अवतार विपक्ष के लिए काफी फायदेमंद है। बिहारी बाबू सोनिया गांधी, मनमोहन सिंह, मल्लिकार्जुन खड़गे, पी. चिदंबरम, रणदीप सुरजेवाला, नवजोत सिंह सिद्धू जैसे कांग्रेस नेताओं की नेतृत्व क्षमता के कायल दिखे।

इससे पहले भी आग उगल चुके है सिन्हा –

जाहिर है की सिन्हा इससे पहले भी बीजेपी के खिलाफ बोल चुके है और उन्होंने अपना गुस्सा जगजाहिर किया है | आपको बता दे की यूपी विधानसभा चुनावो में स्टार प्रचारक की लिस्ट में शामिल ना किये जाने पर सिन्हा पार्टी से नाराज हो गए थे और तब से लेकर अब तक लगातार वो पार्टी के खिलाफ बोल रहे है लेकिन पार्टी के अलाकमानो की तरफ से उन्हें लेकर कोई बयान नहीं आया है | इसी बीच ये अटकले तेज हो गई है की सिन्हा जल्दी ही कांग्रेस ज्वाइन कर सकते है क्योकि वो कांग्रेस से खासा प्रभावित दिख रहे है |

Rahul's statement on farmers hesitation

आज संसद में क्या हुआ ?

मोदी सरकार के खिलाफ विपक्षी दल अविश्वास प्रस्ताव लाने में सफल होगी या नहीं यह बड़ा सवाल बना हुआ है? आज भी लोकसभा में तेलगू देशम पार्टी (टीडीपी), वाईएसआर कांग्रेस और एआईएडीएमके के सांसदों के हंगामे की वजह से सदन की कार्यवाही पूरे दिन के लिए स्थगित कर दी गई। इससे पहले दोपहर 12 बजे तक के लिए सदन की कार्यवाही स्थगित कर दी गई थी।हालांकि सरकार का कहना है कि वह अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के लिए तैयार है।

Previous article18 साल की उम्र में ही इतनी हॉट दिखने लगी है सुष्मिता सेन की बेटी
Next articleयूपी में बीजेपी शासन के एक साल पूरे होने पर क्या बोली मायावती

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here