18 साल की उम्र में ही इतनी हॉट दिखने लगी है सुष्मिता सेन की बेटी

0
861

बॉलीवुड की बात करे तो आज अमूमन हर एक कलाकार अपने पर्सनालिटी को लेकर लोगो के बीच काफी सारी सुर्खियाँ बटोरता है। इन्ही कलाकारो में एक नाम बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा सुष्मिता सेन का भी आता है। सुष्मिता की अदाओ और पर्सनालिटी को देखने के बाद आज हर एक महिला कलाकार के मन में कभी न कभी उनके जैसा बनने का विचार जरूर आता है। आज भले ही सुष्मिता शादी के बंधन में न बंधी हो परंतु वह दो ऐसे बच्चो की माँ है जिन्हें उन्होंने गोद लिए था। आपको यह बात जानकार बेहद ही आश्चर्य होगा की सुष्मिता का नाम इससे पहले कई सारे लोगों के साथ जोड़ा जा चूका है परंतु आज तक उन सबकी बात शादी तक नही पहुँची। बहरहाल आज हम आपको सुष्मिता सेन बेटी के बारे में बताने जा रहे है जो की सुंदरता के मामले में अपनी माँ से बिल्कुल भी कम नही है। तो चलिये जानते है

https://instagram.com/p/BZtsMRvH7vU/?utm_source=ig_embed

अपनी मनमोहक अदाओं और बेहतरीन अदाकारी के दम पर लोगो को अपना दीवानी बना लेने वाली सुष्मिता आज से नही बल्कि कई वर्षों से इस बॉलीवुड की दुनिया पर अपना राज कायम किये हुए । एक सफल अभिनेत्री होने के साथ साथ ही सुष्मिता एक सफल माँ भी है। अपने दो बच्चो की देखभाल अकेले कर लेने वाली सुष्मिता उन्हें इतना प्यार किया करती है जिससे की कभी उन्हें ऐसा न महसूस हो की उन्हें अपनी माँ का प्यार कभी नही मिला। आज उनकी बड़ी बेटी लगभग 18 साल की हो चुकी है और ऐसे में उन्होंने हाल के ही दिनों में अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया साइट्स के ऊपर भी डाला। जिसे देखने में बाद लोगो ने उनकी तस्वीरो को काफी ज्यादा वायरल कर दिया।

https://instagram.com/p/BgCm-bMH0br/?utm_source=ig_embed

आपकी जानकारी के लिए आपको यह बात बता दें कि सुष्मिता सेन ने आज से लगभग 18 वर्ष पूर्व एक अनाथ बच्ची को गोद लिया। बतौर सिंगल पैरेंट उन्होंने उस बच्ची का बेहद ही अच्छे तरीके से देखभाल किया। मात्र 25 साल की उम्र में अपनी पहली बच्ची को गोद लेने वाली सुष्मिता ने उसका नाम रैने रखा। वही उन्होंने अपनी दूसरी बेटी का नाम एलिशा रखा। आज अपनी दोनों बेटियों के साथ बेहद ही ख़ुशी पूर्वक अपने जिंदगी के पल बिता रही है। सुष्मिता सेन अक्सर अपनी इन लाडलीयों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपने प्रशंशको के साथ साझा किया करती है।

https://instagram.com/p/Be83b9fnIyE/?utm_source=ig_embed

पिछले 18 सालों की बात करे तो सुष्मिता सेन ने कभी उनकी बेटी रैने को ऐसा महसूस नही होने दिया की वह उनकी अपनी नही बल्कि गोद ली गयी बेटी है। अभी हाल में ही 18 साल की होने के मौके पर सुष्मिता अपनी लाडली को दुबई की सैर पर लेकर गयी थी। जहाँ की उनकी लाडली ने अपना बर्थडे मानाने के साथ साथ ही ढेर सारी मस्तियाँ भी की। सुष्मिता को अब तक अपने इस अच्छे काम के लिए न जाने कितने लोगो के द्वारा तारीफे सुनने को मिली। इन दिनों ऐसी जानकारियाँ भी लोगों के सामने आ रही है कि रैने आने वाले वक़्त में बॉलीवुड की इस रंगीन दुनिया में एंट्री करने का मन बना चुकी है।

https://instagram.com/p/BV9piNChm0G/?utm_source=ig_embed

हमेशा से ही अन्य स्टार किड्स की तरह लोगो के बीच काफी ज्यादा प्रसिद्धि हासिल करने वाली रैने अमूमन इस बॉलीवुड की दुनिया से अक्सर दूर ही रहा करती है। इसके पीछे ऐसा कहा जाता है कि उनकी माँ ने शायद उनके फ्यूचर के लिए कोई और प्लान तैयार किया हो। पर हॉटनेस और बोल्डनेस के मामले में वह उनसे कहीं से भी कम नही मालूम पड़ती। यहाँ आपको गौर करने वाली बात यह भी है कि रैने भी अपनी माँ की तरह ही बेहद ज्यादा स्टाइलिश और फैशनबल भी है। सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहने वाली रैने के आज सोशल मीडिया एकाउंट्स पर लाखों की संख्या में फॉलोवर्स मौजूद है।

Previous articleबॉलीवुड की मशहूर स्टार इरफान खान को हुई यह गंभीर बीमारी हालत है नाजुक…….
Next articleकांग्रेस में शामिल हो सकते है बीजेपी के स्टार नेता शत्रुघ्न सिन्हा, की कांग्रेस नेताओ की तारीफ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here