बॉलीवुड की मशहूर स्टार इरफान खान को हुई यह गंभीर बीमारी हालत है नाजुक…….

0
636

फिल्म जगत में एक से बढ़कर एक बॉलीवुड स्टार भरे पड़े हैं, और सब बॉलीवुड में एक अहम भूमिका रखते हैं । यह बॉलीवुड के सितारे अपने प्रशंसकों के लिए बहुत कुछ हैं ,कुछ लोगों उन्हें अपना रोल मॉडल मानते हैं ,कुछ उन्हें अपना आदर्श मानते हैं, व कुछ उन्हें अपने गुरु की नजर से भी देखते हैं । आए दिन बॉलीवुड सितारे न्यूज़ में कुछ ना कुछ चर्चा में रहते हैं ,और वह चाहे सेहत हो या तरक्की या कोई नई शुरुआत। ऐसे ही बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता इरफान खान की बीमारी की वजह से भी आजकल सुर्खियों में है। बॉलीवुड में दमदार चरित्रों को निभाने वाले मशहूर अभिनेता की कुछ दिनों से तबियत खराब चल रही है ।सूत्रों के अनुसार उन्हें इस बात की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल पर दी है‌। जिससे उनके प्रशंसकों के बीच एक निराशा का माहौल है ।उन्होंने ट्वीट करके अपने प्रशंसकों से भगवान से प्रार्थना करने के लिए भी कहा है।


देखा जाए तो 2018 के शुरुआती दौर से ही बॉलीवुड पर जैसे किसी अपशगुन का बुरा साया ही पड़ गया है। अभी बीते कुछ दिन पूर्व मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी की मृत्यु ने दिया है क्योंकि यह एसी अनहोनी थी जिसका ख्याल भी किसी के विचारों में नहीं था ।और अब इरफान खान कुछ ऐसे दौर से गुजर रहे हैं कि उसे सुनकर सब को दुख पहुंचा है ।
आपको बता दें कि इरफान खान ने अपने ट्विटर हैंडल से अपने प्रशंसकों को जानकारी देकर मेरे साथ बीते 15 दिनों में कुछ ऐसा हुआ है कि मुझे मेरा जीवन की तरह लग रहा है कुछ सोची वाली घटनाएं हो रही हैं मुझे कुछ सस्पेंस से लग रहे हैं ,उन्होंने कहा कि टेक्स्ट किए हैं जिनकी रिपोर्ट 15 दिन में आ जाएंगे उसके बाद मैं अपने आप की आप सभी को जरुर बताऊंगा। तब तक आप सभी भगवान से मेरे लिए दुआ जरूर करें।

वैसे बताया जा रहा है कि इरफान खान को पिछले कुछ दिनों जोइंडिस की शिकायत थी। जो भी है अभी इरफान को खुद अपनी बीमारी के बारे में विस्तारपूर्वक कुछ अधिक जानकारी नहीं है ।पर उनके फैंस के दिलों में तो उनकी बीमारी के बारे में सुनकर ही बेचेनी बढ़ गई है ।


हालांकि उन्होंने कहा है कि वह सब कुछ बताएंगे ।परंतु अब कहते हैं ना कि जब हम किसी की कला का इतना सम्मान करते हैं और उस को दिल में बसा चुके हो तो ऐसे में उसकी उससे जुड़ी कोई भी बात छोटी नहीं होती ,और इरफान खान तो आज देश के लाखों युवाओं की धड़कन बन चुके हैं ।हालांकि सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि कुछ ही दिनों में इरफान खान मूवी black मूवी जल्दी बड़े पर्दे पर आने वाली है । जिससे इरफान ने बहुत ही सराहनीय अभिनय किया है जिसका इंतजार उनके प्रशंसक बेसब्री से कर रहे हैं ।वैसे भी तबीयत नाजुक होने की वजह से र्शूटिंग से ब्रेक ले लिया है अब फिल्म बीच में अटक गई है आशा है जल्दी इरफान खान की सेहत अच्छी हो ताकि उनके प्रशंसकों को उनके द्वारा की जाने वाली फिल्मों का तोहफा प्राप्त हो सके।

Previous articleबजरंगी भाईजान और दंगल के बाद चीन के सिनेमाघरों में धमाकेदार एंट्री को तैयार है यह फिल्म
Next article18 साल की उम्र में ही इतनी हॉट दिखने लगी है सुष्मिता सेन की बेटी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here