बॉलीवुड स्टार Akshay Kumar 2020 के विश्व-सर्वाधिक भुगतान वाले पुरुष अभिनेताओं में विल स्मिथ और जैकी चैन को पछाडा

0
99

Akshay Kumar ने अपने बॉलीवुड समकालीनों को पछाड़कर 2020 के फोर्ब्स के सबसे अधिक वेतन पाने वाले पुरुष अभिनेताओं में शीर्ष 10 में शामिल होने वाले एकमात्र बॉलीवुड अभिनेता बन गए हैं। हालांकि इस साल स्टार की कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई, लेकिन अक्की 48.5 मिलियन डॉलर की कमाई के साथ छठे स्थान पर आ गए।

Akshay Kumar's new film Raksha Bandhan

रिपोर्ट के अनुसार, उनकी अधिकांश आय उत्पाद बेचान से आई थी।
अभिनेता के कॉप-फ्लिक सोर्यवंशी ’को अप्रैल रिलीज़ के लिए स्लेट किया गया था, लेकिन COVID- प्रेरित लॉकडाउन के कारण स्थगित हो गया। रोहित शेट्टी के निर्देशन के अलावा, अभिनेता के पास पृथ्वीराज ’, बेल बॉटम’, बच्चन पांडे ’, अतरंगी रे’ और हेरा फेरी 3 ’जैसी फिल्में हैं।

नंबर गेम में Akshay Kumar

नंबर गेम में अपने बॉलीवुड समकालीनों को मात देने के अलावा, अभिनेता Akshay Kumar ने ब्रॉडवे स्टार लिन-मैनुअल मिरांडा, हॉलीवुड सितारों विल स्मिथ, एडम सैंडलर और अंतर्राष्ट्रीय एक्शन सुपरस्टार जैकी चैन को भी हराया है।

इस बीच, पहलवान से फिल्म निर्माता ड्वेन जॉनसन ने लगातार दूसरी बार दुनिया के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले पुरुष अभिनेताओं में शीर्ष स्थान हासिल किया। जॉनसन ने कथित तौर पर 1 जून, 2019 से 1 जून, 2020 तक 87.5 मिलियन डॉलर कमाए, फोर्ब्स ने कहा, जिसमें ओटीटी फिल्म रिलीज से $ 23.5 मिलियन शामिल हैं। उन्होंने अपनी फिटनेस वियर लाइन से भी लाभ उठाया।

Also Read:- गुंजन सक्सेना: The Kargill Girl की फिल्म समीक्षा: लड़कों के क्लब..

रेयान रेनॉल्ड्स, जिन्हें ‘डेडपूल’ के रूप में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है, एक साल की अवधि के लिए कुल $ 71.5 मिलियन की कमाई के साथ दूसरे स्थान पर रहे।

अभिनेता और निर्माता मार्क वाह्लबर्ग 58 मिलियन डॉलर के साथ तीसरे स्थान पर आए, इसके बाद बेन एफ्लेक 55 मिलियन डॉलर के साथ और विन डीजल 54 मिलियन डॉलर के साथ शीर्ष 5 स्थान पर पहुंच गए।

रिपोर्ट के अनुसार, आंकड़े पूर्व-कर हैं और इसमें एजेंटों, प्रबंधकों और वकीलों को दी जाने वाली फीस के लिए कटौती शामिल नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here