Rajasthan Royals के फील्डिंग कोच दिशांत याग्निक ने Covid -19 positive हुए

0
61

आईपीएल फ्रेंचाइजी Rajasthan Royals ने बुधवार को जानकारी दी कि उसके क्षेत्ररक्षण कोच दिशांत याग्निक ने Covid -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। यह परीक्षण इस बात को ध्यान में रखते हुए किया गया कि टीम के सदस्यों को अगले सप्ताह मुंबई जाने के लिए यूएई की उड़ान के लिए इकट्ठा होने की आवश्यकता है। फ्रैंचाइज़ी ने BCCI द्वारा अनुशंसित दो परीक्षणों के अलावा, UAE में यात्रा करने वाले सभी खिलाड़ियों, सहायक कर्मचारियों और प्रबंधन के लिए एक अतिरिक्त परीक्षा लागू की, ताकि अधिक से अधिक प्रक्रिया को सुनिश्चित किया जा सके।

Rajasthan Royals के फील्डिंग कोच दिशांत याग्निक ने Covid -19 positive हुए

दिशांत, जो घरेलू क्रिकेट में राजस्थान के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज थे और आईपीएल में भी फ्रेंचाइजी का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं, वर्तमान में अपने गृहनगर उदयपुर में हैं और उन्हें 14 दिनों के संगरोध के लिए अस्पताल में भर्ती होने की सलाह दी गई है।

यह भी पढ़ें: – IPL 2020 से पहले रांची में MS Dhoni की वापसी

Rajasthan Royals दिशांत ने ट्विटर पर उन सभी से आग्रह किया, जो पिछले 10 दिनों में उनके साथ शारीरिक संपर्क में आए थे।

“14 दिनों के बाद, बीसीसीआई के प्रोटोकॉल के अनुसार दिशांत को दो परीक्षणों से गुजरना होगा। Rajasthan Royals ने एक बयान में कहा, दो नकारात्मक रिपोर्टों की वापसी पर, उसे 6 दिनों के लिए आत्म-अलगाव के बाद टीम में शामिल होने की अनुमति दी जाएगी और 3 और नकारात्मक परीक्षण प्राप्त होंगे।

बयान में कहा गया है, “हम उन सभी से अनुरोध करते हैं, जो पिछले 10 दिनों में दिशांत याग्निक के करीबी लोगों से खुद को अलग-थलग करने और Covid -19 के लिए परीक्षण करने का अनुरोध करते हैं।”

फ्रैंचाइज़ी ने यह भी पुष्टि की कि Rajasthan Royals या आईपीएल के अन्य खिलाड़ी पिछले 10 दिनों में दिशांत के बहुत करीब नहीं हैं।

उन्होंने कहा, ‘हम इस बात की पुष्टि कर सकते हैं कि Rajasthan Royals या अन्य आईपीएल खिलाड़ी पिछले 10 दिनों में दिशांत के काफी करीब नहीं रहे हैं। हम चाहते हैं कि एक तेजी से रिकवरी हो और वह यूएई में जल्द ही रॉयल्स कैंप में शामिल होने का इंतजार करें, ”फ्रेंचाइजी ने कहा।

आईपीएल का 13 वां संस्करण 19 सितंबर से 10 नवंबर तक यूएई में होने वाला है। बीसीसीआई ने टूर्नामेंट की मेजबानी के बारे में कुछ सप्ताह पहले घोषणा की थी जिसके बाद सोमवार को बीसीसीआई ने टूर्नामेंट के आयोजन की घोषणा की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here