IPL 2020 से पहले रांची में MS Dhoni की वापसी

0
67

MS Dhoni की क्रिकेट से सबब खत्म होने वाली है, क्योंकि चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान IPL 2020 के लिए वापसी करने के लिए तैयार हैं, जो 19 सितंबर से संयुक्त अरब अमीरात में शुरू होगा। सुरेश रैना ने कहा कि MS Dhoni के ‘हेलिकॉप्टरों शॉट’ जल्द ही देखने को मिलने की उम्मीद है, ऐसा लगता है कि उनके पूर्व सीएसके और भारत के कप्तान ने रैना की बातों को गंभीरता से लिया है।

IPL 2020 से पहले रांची में MS Dhoni की वापसी

खबरों के मुताबिक, MS Dhoni ने आईपीएल की तैयारी के लिए मैदान में दौड़ लगाकर आईपीसी से पहले जेएससीए की इनडोर सुविधा को पूरा किया। लॉकडाउन और सामाजिक गड़बड़ी के कारण, इस समय रांची में बहुत सारे गेंदबाज उपलब्ध नहीं हैं, इसलिए MS Dhoni ने इस समय गेंदबाजी मशीनों का सामना किया है।

MS Dhoni ने जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम परिसर का दौरा किया

“वह (MS Dhoni) पिछले सप्ताह जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम परिसर का दौरा किया। उन्होंने बॉलिंग मशीन का उपयोग करते हुए इनडोर सुविधा में अभ्यास किया, ”झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन (JSCA) के पदाधिकारी ने बताया।’उन्होंने सप्ताहांत में दो दिनों के लिए बल्लेबाजी अभ्यास किया, लेकिन तब से वापस नहीं आए। मुझे ईमानदारी से पता नहीं है कि उसकी योजनाएँ क्या हैं या वह प्रशिक्षण के लिए वापस आएगा या नहीं। हम केवल जानते हैं कि उन्होंने अभ्यास के लिए सुविधा का दौरा किया है। ”

यह भी पढ़े: – BCCI ने SOP को फ्रेंचाइजी सौंप दी और 8 महत्वपूर्ण निर्देश…

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि लॉकडाउन लागू होने से पहले MS Dhoni IPL की सुविधा के लिए नियमित रूप से प्रशिक्षण लेते थे। CSK टीम के 20 अगस्त को चेन्नई में इकट्ठा होने की उम्मीद है, इससे पहले कि खिलाड़ी यूएई के लिए रवाना होते हैं, MS Dhoni के पास रांची में प्रशिक्षण की अधिकांश सुविधा प्राप्त करने के लिए कुछ हफ़्ते का समय बचा है। इस साल की शुरुआत में, MS Dhoni निर्धारित महीने भर के प्रशिक्षण शिविर का हिस्सा थे, जो कोविद -19 महामारी के कारण लंबे समय तक नहीं चला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here