कमांडो 2 का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज़,देखें वीडियो

0
1658

जैसा कि आप जानते हैं आज-कल बॉलीवुड में युवा कलाकार अपने टैलेंट के साथ सबको प्रभावित कर रहे हैं। उन्हीं युवा कलाकारों में से एक विद्युत् जामवाल भी आज-कल चर्चा का विषय बने हुए हैं। 2013 में रिलीज़ हुई फिल्म कमांडो में विद्युत् जामवाल ने पूरी इंडस्ट्री को प्रभावित किया था और हर किसी ने उनके टैलेंट को सराहा भी था। कमांडो की सफलता को देखकर फिल्म के निर्माताओं ने कमांडो 2 बनाने का भी निर्णय लिया है और आज कमांडो 2 फिल्म की पहली झलक भी सामने आ गई है। जी हाँ कमांडो 2 का ट्रेलर आज रिलीज़ हो चूका है। फिल्म का ट्रेलर देखने के लिए अंत तक पढ़ते रहें यह लेख।
Commando 2 explosive trailer is released, view video

कमांडो 2 का ट्रेलर बहुत ही ज़्यादा धमाकेदार है। फिल्म में लीड रोल निभा रहे हीरो विद्युत् जामवाल बहुत ही शानदार और अनोखा एक्शन करते नज़र आ रहे हैं। कमांडो के मुकाबले कमांडो 2 के ट्रेलर में विद्युत् बहुत ही ज़्यादा डैशिंग दिखाई दे रहे हैं।

कमांडो 2 की स्टारकास्ट की बात करें तो विद्युत् जामवाल के साथ-साथ अदाह शर्मा और ईशा गुप्ता भी फिल्म में मुख्य किरदार निभाती नज़र आएँगी। यदि आप नहीं जानते हैं तो हम आपको बता दें कि कमांडो 2 फिल्म इस साल 3 मार्च को बड़े परदे पर रिलीज़ होने वाली है।

एक बार फिर ट्रेलर की बात करें तो फिल्म का ट्रेलर एक्शन से भरपूर्ण है। फिल्म के ट्रेलर को देखकर यह तो साफ़ हो गया है कि फिल्म ब्लैक मनी पर आधारित है। फिल्म में ब्लैक मनी से ही सम्बंधित कहानी देखने को मिलेगी। फिल्म हिंदी भाषा के साथ तमिल और तेलुगु भाषा में भी रिलीज़ होने वाली है क्योंकि फिल्म के निर्माताओं  का ऐसा मानना है कि साउथ में लोग एक्शन फ़िल्में देखना बहुत पसंद करते हैं।

2013 में आई कमांडो फिल्म को तो लोगों ने बहुत ही ज़्यादा प्यार दिया था और इस बार भी दर्शकों को फिल्म से बहुत ही ज़्यादा उम्मीदें हैं।
यहां देखें वीडियो-

Previous articleशाहरुख़ ने ट्रेन से किया मुंबई से दिल्ली तक का सफ़र , एक झलक के लिए उमड़े फैन्स
Next articleकेशव प्रसाद मौर्य ने कहा यूपी चुनावों में बहुमत मिलने पर राम मंदिर बनवायेगी भाजपा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here