शाहरुख़ ने ट्रेन से किया मुंबई से दिल्ली तक का सफ़र , एक झलक के लिए उमड़े फैन्स

0
825
Shahrukh made train journey from Mumbai to Delhi

बॉलीवुड के किंग खान अपनी आने वाली फिल्म ‘रईस’ के प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंच चुके हैं। वैसे तो फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त रहने के कारण शाहरुख के पास वक्त की काफी कमी रहती है लेकिन फिल्म की प्रमोशन के लिए वह खासतौर पर ट्रेन से दिल्ली पहुंचे हैं। खबर है कि उनकी ट्रेन 12953, अगस्त क्रांति राजधानी एक्सप्रेस दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन स्टेशन के 4 नंबर प्लेटफॉर्म पर तय समय से 10 मिनट पहले पहुंच गई है।

Shahrukh made train journey from Mumbai to Delhi

ट्वीट करके देते रहे जानकारी-

आपको बता दें की कल शाम 5 बजे मुंबई सेंट्रल से शाहरुख खान ने अगस्त क्रांति राजधानी एक्सप्रेस से अपनी यात्रा शुरू की थी। शाहरुख बीच-बीच में ही लाइव ट्वीट के जरिए अपनी यात्रा की जानकारी देते रहे हैं। सूरत पहुंचने से पहले का उनका ट्वीट : Had such a warm mad welcome at Vapi. Now onto Surat. Chal Chaiyya Chaiyya Chaiyya….Ab Surat aa raha hoon.शाहरुख खान रातभर जग कर ट्वीट कर रहे थे और अपनी यात्रा की जानकारी अपने फैन्स तक पहुंचा रहे थे।

फैन्स लाये शाहरुख़ के लिए टी शर्ट-

पहले से ही जानकारी होने कारण शाहरुख खान के फैन्स सुबह से ही हजरत निजामुद्दीन स्टेशन पर मौजूद थे। वो अपने सुपरस्टार के लिए टी-शर्ट्स और तमाम तरह के गिफ्ट्स लेकर यहां आए हुए हैं। सुबह से ही स्टेशन परिसर पर शाहरुख-शाहरुख की आवाजें सुनाई दे रही थीं। आपको बता दें कि हजरत निजामुद्दीन स्टेशन पर शाहरुख की एक झलक पाने को इतनी भीड़ मौजूद है कि वहां पैर रखने तक की जगह नहीं है। इस दिन सुबह से स्टेशन पर यात्रियों की जगह शाहरुख खान के फैन्स ही भरे हुए हैं।

जाहिर हैं की शाहरुख़ खान की फिल्म रईस एक बहुत बड़ी फिल्म मानी जा रही हैं जिसको लेकर उनके फैन्स में काफी उत्साह हैं और यह फिल्म 26 जनवरी को सिनेमाघरों में आएगी |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here