फिल्म पद्मावती की एक्ट्रेस “दीपिका पादुकोण” ने कराया बेहद हॉट फोटोशूट, यहाँ देखें तस्वीरें

0
3036

इन दिनों पूरे सोशल मीडिया पर फिल्म “पद्मावती” चर्चा का विषय बनी हुई है। केवल सोशल मीडिया पर ही नहीं बल्कि इसके अतिरिक्त भी देश के बहुत से राज्यों में फिल्म को लेकर कड़ा विरोध किया जा रहा है। यदि आप नहीं जानते तो हम आपको बता दें कि कड़े विरोध के चलते फिल्म की रिलीज़ डेट भी बदल गयी है। पहले पद्मावती फिल्म एक दिसम्बर को रिलीज़ होने वाली थी परन्तु अब विवादों के चलते के चलते निर्माताओं को फिल्म की रिलीज़ डेट बदलनी पड़ी और इस बीच फिल्म में रानी पद्मावती का मुख्य किरदार निभा रहीं दीपिका पादुकोण का एक बेहद हॉट फोटोशूट सामने आया है जिसकी कुछ तस्वीरें आज इस लेख में हम आपको दिखाने वाले हैं।

दीपिका पादुकोण ने अपना यह लेटेस्ट फोटोशूट भारत में नहीं बल्कि श्रीलंका में कराया है जिसकी कुछ तस्वीरें अब सामने आ चुकी हैं।

Source

जैसा कि आप तस्वीरों में देख सकते हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपने इस फोटोशूट में बहुत ही ज़्यादा हॉट नज़र आ रही हैं।

Source

पिछले कई दिनों से अपनी फिल्म पद्मावती को लेकर दीपिका पादुकोण तो चर्चाओं में थीं ही परन्तु अब उनके इस हॉट फोटोशूट की भी काफी चर्चा की जा रही है।

Source

साथ ही में हम आपको यह भी बता दें कि दीपिका पादुकोण ने यह हॉट फोटोशूट फिल्मफेयर मैगज़ीन के लिए किया है। फोटोग्राफर की बात करें तो दीपिका के इस फोटोशूट को मशहूर फोटोग्राफर Errikos Andreou द्वारा शूट किया गया है।

Source

इस फोटोशूट के अतिरिक्त जैसा कि हमने आपको बताया, विवादों के चलते पद्मावती की रिलीज़ डेट अब बदल दी गयी और खबरों के अनुसार अब फिल्म अगले साल 12 जनवरी को रिलीज़ हो सकती है। हालाँकि फिल्म के निर्माताओं ने आधिकारिक रूप से इस चीज़ की पुष्टि नहीं की है परन्तु ऐसे अनुमान लगाए जा रहे हैं कि 12 जनवरी ही फिल्म की रिलीज़ डेट होगी।

Source

इससे पहले निर्माण के समय भी फिल्म के निर्माताओं को कड़े विरोध का सामना करना पड़ा था। यहाँ था की फिल्म के डायरेक्टर “संजय लीला भंसाली” पर एक राजपूत समुदाय द्वारा हमला भी किया गया था जिसके चलते फिल्म की शूटिंग भी रुक गई थी।

Source
Previous articleतो इन मुद्दों पे गुजरात में बीजेपी से पिछड़ रही हैं कांग्रेस
Next articleगुजरात चुनाव से पहले हार्दिक ने मोदी को पछाड़ा , कांग्रेस को फायदा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here