गुजरात चुनाव से पहले हार्दिक ने मोदी को पछाड़ा , कांग्रेस को फायदा

0
1919
Hardik's sex video

गुजरात चुनाव में पीएम मोदी ने अपनी पूरी ताकत झोंक रखी हैं जिसके चलते बीजेपी को यह लग रहा हैं की वह ये चुनाव जीत लेगी लेकिन यहाँ आसार कुछ और ही देखने को मिल रहे हैं | लोकप्रियता के मामले में हार्दिक पटेल ने नरेंद्र मोदी को भी पीछे छोड़ दिया है। टाइम्स में छपी खबर के मुताबिक सोशल साइट फेसबुक पर हार्दिक पटेल इस समय पीएम नरेंद्र मोदी से भी अधिक लोकप्रिय दिख रहे हैं। हार्दिक ने फेसबुक लाइक, शेयर, और व्यूज में भाजपा गुजरात को काफी पीछे छोड़ दिया है।

Hardik's supporters gave threat to Congress

अधिक पहली पसंद –

गुरुवार 11 बजे हार्दिक पटेल ने अपने फेसबुक पेज से गुजरात के लोगों को भाजपा को वोट ना देने की अपील की थी। उनके फेसबुक पर केवल 8 लाख पेज लाइक है, लेकिन बीजेपी गुजरात पेज की तुलना उनकी पोस्ट का रिस्पॉंस 300 गुना अधिक था। हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है कि दोनों में किसी ने फेसबुक पर पोस्ट बूस्ट की थी या नहीं। चुनावों के बीच हार्दिक फेसबुक पर मोदी को कड़ी टक्कर दे रहे हैं बल्कि उनसे कहीं अधिक लोकप्रिय दिख रहे हैं।

बढ़ रही हार्दिक की लोकप्रियता

टाइम्स ऑफ इंडिया की सहयोगी वेबसाइट ने गुजरात के अलग-अलग शहरों में हुए नरेंद्र मोदी और हार्दिक की रैलियों के पिछले सात फेसबुक लाइव के आंकड़ों का अध्ययन किया था। इसमें जो आंकड़े सामने आए, उनके मुताबिक हार्दिक की लोकप्रियता फेसबुक पर लगातार बढ़ रही है। अगर पिछले सात फेसबुक लाइव की बात करें तो हार्दिक पटेल के वीडियो को 33.24 लाख लोगों ने देखा, लेकिन पीएम मोदी के वीडियो को सिर्फ 10.09 लाख लोगों ने दिखा।

इतना बड़ा अन्तर

हार्दिक पटेल के इन सात फेसबुक लाइव पर जहां 2.39 लाख रिएक्शन आए तो वहीं पीएम मोदी की रैली के वीडियो पर सिर्फ 1,00,400 रिएक्शन थे। शेयरिंग के मामले में भी हार्दिक पीएम मोदी से आगे हैं। हार्दिक की रैलियों के वीडियो 69925 बार शेयर किए गए तो वहीं मोदी की रैलियों के वीडियों 12,174 बार शेयर किया गया।

जाहिर हैं की इस सर्वे से जो देखने को मिल रहा हैं वो ये कहता हैं की कही ना कही गुजरात अब खुद में बदलाव चाहता हैं और एक नए चहरे को गुजरात को देखना चाहता हैं | इस सर्वे के चलते कांग्रेस को सीधा फायदा होता दिख रहा हैं क्योकि हार्दिक पटेल कांग्रेस समर्थक हैं और उन्होंने कहकर कांग्रेस को वोट देने की बात कही हैं जिसके चलते कांग्रेस के खेमे में बीजेपी से अधिक वोट आने की सम्भावना हैं और ये कांग्रेस के लिए एक बहुत अच्छी बात हैं | आपको बता दे की हार्दिक पटेल पाटीदारो के आरक्षण को एकर सुरखियों में आये थे और तब से लेकर अब तक वो गाटर गुजरात समेत पूरे भारत में चर्चा का विषय बने हुए हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here