सारा,श्रद्धा के बाद अब दीपिका का नाम भी आया सामने, एनसीबी जल्द कर सकती है पूछताछ

0
39

पिछले कुछ दिनों में एनसीबी एक के बाद एक नए और चौंका देने वाले खुलासे कर रही है। हाल ही में रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के दौरान सैफ अली खान की बेटी और मशहूर अभिनेत्री सारा अली खान और रखुल प्रीत का नाम सामने आया था जिसके बाद हर कोई पूरी तरह से चौंक गया था। लेकिन अब बॉलीवुड की दो सबसे बड़ी अभिनेत्रियाँ दीपिका पादुकोण और श्रद्धा कपूर का नाम भी इस केस से जुड़ चुका है। सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल की इन्वेस्टीगेशन कर रही एनसीबी लगातार बड़े खुलासे कर रही है जिसमें एक के बाद एक बड़े बॉलीवुड सितारों के नाम सामने आ रहा है।

दीपिका पादुकोण की बात करें तो एनसीबी के पास उनकी 2017 की कुछ WhatsApp चैट्स हैं जिनमें वह अपनी मैनेजर के साथ ड्रग्स के लेन-देन से संबंधित बात करती नज़र आ रही हैं और इसी के आधार पर एनसीबी मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को जल्द पूछ-ताछ के लिए समन भेज सकती है। WhatsApp चैट में दीपिका पादुकोण ने अपनी मैनेजर करिश्मा के साथ हेश जैसे कुछ अन्य नशीले पदार्थों का ज़िकर भी किया है। दीपिकापादुकोण और उनकी मैनेजर करिश्मा की इस चैट में कोको क्लब का भी ज़िक्र हुआ है जोकि मुंबई में पार्टी का सबसे बड़ा हॉट स्पॉट है। साथ ही में आपको बता दें कि शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर के साथ भी एनसीबी जल्द ही पूछ-ताछ कर सकती है। ( यह भी पढ़ें: हाउस मैनेजर का बड़ा बयान, कहा रिया के खर्चे से परेशान थे सुशांत सिंह राजपूत )

इस समय देश भर के मीडिया में इसी मुद्दे पर चर्चा हो रही है। बहुत से लोग ड्रग्स एंगल को ही सुशांत सिंह राजपूत की मौत का कारण बता रहे हैं। वहीं कुछ लोगों का मानना है कि एनसीबी की इस इन्वेस्टीगेशन से बॉलीवुड के काले राज़ सामने आ रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here