हाउस मैनेजर: रिया के खर्चे से परेशान थे सुशांत

0
204

पिछले कुछ महीनों से सुशांत सिंह राजपूत केस पूरे मीडिया में चर्चा का विषय बना हुआ है। पहले जिस केस को सभी सुसाइड मानकर चल रहे थे उसमें अब दिन ब दिन बड़े खुलासे देखने को मिल रहे हैं। हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के पावना फ़ार्महाउस के मैनेजर ने एक इंटरव्यू के दौरान कुछ बड़े खुलासे किए हैं जिसका वीडियो आप यहाँ क्लिक करके देख सकते हैं।

रिपब्लिक टीवी को दिये इस इंटरव्यू में पावना फ़ार्महाउस के मैनेजर ने बताया कि रिया चक्रवर्ती और उसका भाई शौविक ज़्यादातर सुशांत के फ़ार्महाउस पर ही होते थे और फ़ार्महाउस में अक्सर पार्टी चलती रहती थी। फ़ार्महाउस के मैनेजर ने यह भी बताया कि वह अक्सर शौविक को नशे की हालत में ही देखता था। मैनेजर ने यह भी बताया कि दोनों भाई बहन फ़ार्महाउस में अक्सर अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रहे होते थे जबकि सुशांत नीचे कमरे में सो रहा होता था। पावना फ़ार्महाउस के मैनेजर के अनुसार जब से रिया सुशांत की ज़िंदगी में आई थी तब से उनके आइलैंड ट्रिप भी काफी बढ़ गए थे और सारे पैसे का हिसाब रिया खुद रखती थी। आगे चलकर सुशांत के फ़ार्महाउस के मैनेजर ने इस बात का खुलासा भी किया कि एक बार सुशांत रिया के खर्चे को लेकर काफी गुस्सा भी हो गए थे। यह भी पढ़ें: कंगना रनौत के सपोर्ट में शिल्पा शिंदे.. कहा ये औरतें रोज़ अपने पतियों से घर में मार खाती हैं !

रिपब्लिक टीवी को दिये इस इंटरव्यू में मैनेजर ने आगे चलकर यह भी बताया कि रिया के जन्मदिन पर उनके माता-पिता भी पावना फ़ार्महाउस में आए थे और इस दौरान शौविक के साथ एक अंजान लड़की भी थी जिसे उसने पहली बार फ़ार्महाउस पर देखा था। तो यही थे कुछ बड़े खुलासे जो सुशांत के पावना फ़ार्महाउस के मैनेजर ने रिपब्लिक टीवी को दिये एक इंटरव्यू में किए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here