बॉलीवुड में छाया मातम ! मशहूर अभिनेता विनोद खन्ना का हुआ निधन

0
1448
Famous actor Vinod Khanna dies

आज के दिन जो हुआ है उसको जानने के बाद पूरा बॉलीवुड और पूरा देश सदमे है। पूरे देश में मातम छाया हुआ है। बहुत ही दुःख के साथ हमें यह लिखना पड़ रहा है कि एक बहुत ही नेक इंसान और एक बहुत ही शानदार अभिनेता विनोद खन्ना आज हमारे साथ नहीं रहे ! कुछ घंटे पहले ही उन्होंने हम सबको अलविदा कह दिया जिसके बाद से ही पूरे देश में मातम छाया हुआ है।

Famous actor Vinod Khanna dies

ख़बर के अनुसार आज कुछ घंटे पहले करीब 11 बजे उन्होंने अपनी अंतिम सांसे ली। इस महान अभिनेता के निधन की ख़बर सुनकर पूरा बॉलीवुड सदमे में है। विनोद खन्ना जी का निधन कैंसर की वजह से हुआ। वह बहुत ही लम्बे समय से इस बीमारी से लड़ रहे थे परन्तु आज एक लम्बी लड़ाई के बाद वह हम सबको छोड़ के चले गए। इस गंभीर बीमारी के चलते उन्हें मार्च के अंत में अस्पताल में भर्ती किया गया था और तब से ही वह अस्पताल में थे। उनकी एक तस्वीर भी सामने आई थी जिसमें बीमारी की वजह से वह बहुत ही ज़्यादा कमज़ोर हो गए थे और उनकी यह आखिरी तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत ही ज़्यादा वायरल भी हुई थी।

Famous actor Vinod Khanna dies

बॉलीवुड की बात करें तो विनोद खन्ना का नाम बॉलीवुड के इतिहास में सुनहरे अक्षरों में लिखा जाएगा। लम्बे समय से वह बॉलीवुड के साथ जुड़े हुए थे और उन्होंने बॉलीवुड को ऐसी-ऐसी फ़िल्में दी जो दर्शकों के दिलों में हमेशा एक प्यारी याद की तरह रहेंगी। अमर अकबर अन्थोनी ,क़ुरबानी ,मुक़दर का सिकंदर ,जुर्म,दबंग आदि जैसी बड़ी फिल्मों के लिए उन्हें हमेशा याद किया जाएगा। आखिरी बार विनोद खन्ना 2015 में शाहरुख़ खान की फिल्म दिलवाले में नज़र आये थे। विनोद खन्ना आप हम सबके दिलों में हमेशा रहेंगे और आपके जाने की ख़बर एक बहुत बड़े सदमे से कम नहीं है। आप जहाँ भी रहें हमेशा मुस्कराते रहें।

Famous actor Vinod Khanna dies

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here