दंगल गर्ल फातिमा ये फोटो अपलोड करने पे हुई ट्रोल

0
1426

आज के समय में किसी को भी ट्रोल करने का सबसे बड़ा मध्यम हैं सोशल मीडिया जहाँ आप अपने मन की कोई भी बात कह सकते हैं चाहे वह प्रसंशा हो या भड़ास , और कुछ ऐसा ही हुई दंगल में गीता फोगाट का रोल करने वाली अभिनेत्री सना फातिमा शेख के साथ |

fatima trolled after uploading swim suit photo

दंगल फिल्म फेम सना फातिमा ने जब इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर साझा की जिसमें वह स्विमवियर में बीच पर एक कुर्सी पर बैठी है तो लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। दंगल गर्ल ने यह तस्वीर मालदीव के बीच पर क्लिक कराई है, जिसमें उन्होंने काले रंग का स्विमसूट पहना हुआ है।

मालदीव बीच पर अपने फोटोशूट की तस्वीर को साझा करने से पहले सना ने इस बात की कल्पना भी नहीं की होगी कि लोग उन्हें ट्रोल करने लगेंगे। लेकिन इस तस्वीर के सोशल मीडिया पर आते ही कुछ धर्म के ठेकेदारों ने उनकी आलोचना करनी शुरु कर दी, आलोचना का स्तर इस हद तक गिरा कि लोगों ने उन्हें आपत्तिजनक शब्द तक कहने शुरु कर दिए। लोगों ने सना पर रमजान के पाक महीने में इस तरह की तस्वीर को साझा करने के खिलाफ टिप्पणी करनी शुरु कर दी।

आलोचकों के ये शब्द

लोगों ने सना की तस्वीरों पर तीखी टिप्पणी करते हुए लिखा है कि उन्हें रमजान के पाक महीने में इस तरह की तस्वीर कम से कम साझा नहीं करनी चाहिए थी, आपको ऐसा करते हुए शर्म आनी चाहिए। हालांकि जब एक तरफ लोग उन्हें ट्रोल कर रहे थे, एक बड़ा तबका ऐसा भी था जो सना की तारीफ भी कर रहा था। दंगल के बाद सना की आने वाली फिल्म का नाम है ठग्स ऑफ हिंदुस्तान है, जिसे विजय कृष्णा बना रहे हैं। फिल्म में आमिर खान, अमिताभ बच्चन और कैटरीना कैफ भी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here