फिर सुर्ख़ियों में आये परेश रावल , भारतीय शो को बताया उबाऊ , पकिस्तान के शो में करना चाहते हैं काम

0
780
paresh rawal again in headlines

मोदी सरकार के सांसद और दिग्गज अभिनेता परेश रावल आये दिन अपने बयानों की वजह से सुर्ख़ियों में रहते हैं और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा कहा हैं जिसकी वजह से वह सोशल मीडिया में ट्रेंड कर रहे हैं |

paresh rawal again in headlines

पाकिस्तानी शो में काम करना चाहते हैं परेश

परेश रावल ने कहा है कि कलाकार और क्रिकेटर बम नहीं फेंकते हैं, मुझे लगता है कि हमारे शो और धारावाहिक अब उबाऊ होते जा रहे हैं, जबकि पाकिस्तानी शो में नयापन है, हमसफर’ धारावाहिक इसका साक्षात उदाहरण है इसलिए अगर मुझे मौका मिले तो जरूर मैं पाकिस्तानी धारावाहिकों और फिल्मों में काम करूंगा। वहां की कहानी, लेखन, भाषा और अभिनय सब बहुत उम्दा है।

अरुंधती रॉय को लेकर दिया था विवादित बयान

अभी हाल ही में परेश रावल ने लेखिका अरूंधती राय को लेकर विवादित बयान दिया था कि कश्मीर में पत्थरबाजों के सामने उन्हें सेना की जीप पर बांधा जाना चाहिए, जिस पर काफी हंगामा मचा था। रावल ने अपने बयान से माफी मांगने से इनकार कर दिया था और एक बार फिर से उन्होंने कुछ ऐसा कहा है जिस पर हंगामा मचना तय ही है।

पाक कलाकरों का हो रहा खासा विरोध

गौरतलब है कि उरी आतंकी हमले के बाद देश में काफी अस्थिरता का माहौल हो गया था, जिसके बाद पाकिस्तानी कलाकारों का जमकर विरोध हुआ था और इसी वजह से निर्माता-निर्देशक करन जौहर की फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ को रिलीज से पहले बहुत सारी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। मालूम हो इस फिल्म में पाकिस्तानी हीरो फवाद खान ने काम किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here